नई दिल्ली: सनकी शिक्षिका नें छात्रा को पहली मंजिल से नीचे फेंका‚ हालत गंभीर

Demo Pick

Delhi School:  दिल्ली के मॉडल बस्ती इलाके से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां स्थित एक प्राइमरी स्कूल की टीचर ने पांचवी क्लास में पढ़ने वाली छात्रा (5th grade student) को स्कूल की पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया।  गंभीर हालत में छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है‚ जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मॉडल बस्ती स्थित इस प्राइमरी स्कूल में दो महिला टीचरों का आपसी झगड़ा हो रहा था। बताया जा रहा है कि इन टीचरों ने आपसी झगड़े में 5th क्लास में पढ़ने वाली एक बच्ची को पहले पेपर कटर से मारा और फिर पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया।  नीचे गिरने पर बच्चे के सिर में गंभीर चोट आई है जिसके बाद उसे हिंदूराव अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है।  

यह भी पढ़ें- UP: महिला सिपाही पर आया इंस्पेक्टर का दिल‚ I- LOVE YOU बोलकर किया इजहार तो SP ने कर दिया सस्पेंड

इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बच्ची को टीचर ने फर्स्ट फ्लोर से नीचे फेंका है।  सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची है।  पुलिस को पता चला है कि फिल्मीस्तान के मॉडल बस्ती प्राथमिक विद्यालय की पांचवी क्लास में पढ़ने वाली छात्रा टीचर गीता देश वाले फर्स्ट फ्लोर से नीचे फेंका है।

यह भी पढ़ें- मेरठ: जागृति विहार में 10वीं की छात्रा ने पिस्टल से गोली मारकर किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि आरोपी टीचर ने बच्ची की पिटाई भी की है।  हालांकि इस तरह से जानलेवा हमला क्यों किया इस बारे में पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है। परिजनो ने महिला टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस टीचर की तलाश में जुटी है।