MP: शादी से इंकार करने पर युवती से मारपीट‚ Video वायरल होने के बाद आरोपी के घर चला बुल्डोजर

आरोपी के घर पर चला बुल्डोजर

भोपाल: मध्यप्रदेश के भोपाल में शादी से इनकार करने पर एक 19 साल की एक किशोरी के साथ युवक ने जमकर मारपीट की। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद मध्यप्रदेश सरकार ने कड़ा एक्शन लिया है। कैमरे के सामने बेरहमी से पीटने वाले मध्यप्रदेश के एक शख्स के घर को बुलडोजर से तोड़ दिया गया.

वायरल वीडियो में 24 साल का पंकज त्रिपाठी लड़की को थप्पड़ मारते और उसके बाल पकड़कर जमीन पर पटकते हुए नजर आता है, फिर वह उसके चेहरे और उसके पूरे शरीर पर लात मारता है. घटना प्रदेश के रीवा जिले की है.

पुलिस ने कहा कि आरोपी त्रिपाठी को उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से शनिवार रात गिरफ्तार किया गया. जिला प्रशासन ने आज उनके घर को गिराने के लिए बुलडोजर भेजा. मशीन तब तक काम करती रही, जब तक कि घर पूरी तरह से ढह नहीं गया.

यह भी पढ़ें- तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में शीजान गिरफ्तार, सुसाइड के लिए उकसाने का केस दर्ज

त्रिपाठी गाड़ी चलाकर अपना गुजारा करता है. उसका लाइसेंस भी अब रद्द कर दिया गया है. वहीं उसके खिलाफ समय पर कार्रवाई नहीं करने पर एक स्थानीय पुलिसकर्मी को भी निलंबित किया गया है.

मारपीट के वीडियो में महिला हमले से बेहोश नजर आ रही है. त्रिपाठी ने वीडियो रिकॉर्ड कर रहे अपने दोस्त को फुटेज डिलीट करने का निर्देश देते हुए उसे अपने पैरों पर खड़ा करने की कोशिश की. महिला घंटों बेहोशी की हालत में सड़क किनारे पड़ी रही, बाद में स्थानीय लोगों द्वारा उसे अस्पताल ले जाया गया.

पुलिस ने कहा कि जब त्रिपाठी ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया, तो वह कथित तौर पर आगबबूला हो गया.