मुरादनगर से ई-रिक्शा चोरी करके लिसाड़ी गेट में छोड़कर फरार हुए बदमाश 

गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र से दो दिन पहले चुराया गया ई-रिक्शा बदमाश विकासपुरी में छोड़कर फरार हो गए। दो दिन से लावारिस ई-रिक्शा को खड़े देख देर रात क्षेत्रवासियों ने मामले की जानकारी लिसाड़ी गेट पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने ई-रिक्शा को कब्जे में लेते हुए उसके मालिक को मामले की सूचना दी है।

दरअसल, लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के विकासपुरी इलाके में बिजली घर के पास शनिवार की दोपहर से एक ई-रिक्शा लावारिस खड़ा था। रविवार देर रात शक होने पर क्षेत्रवासियों ने मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ करते हुए ई-रिक्शा को अपने कब्जे में ले लिया।

इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट ने बताया कि ई-रिक्शा से बैटरी और अन्य सामान गायब था। चेसिस नंबर आदि की मदद से आरटीओ में जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि यह ई-रिक्शा गाजियाबाद जनपद के मुरादनगर में रहने वाले नौशाद के नाम पर रजिस्टर्ड है।
नौशाद के मोबाइल पर संपर्क किया गया तो उसने बताया कि उसका ई-रिक्शा दो दिन पहले चोरी हो गया था, जिसकी तहरीर उसने मुरादनगर थाने में दी थी। पुलिस के मुताबिक नौशाद को ई-रिक्शा की बरामदगी की सूचना दे दी गई है।