Meerut: फर्जी दरोगा बनकर लोगों पर रोब झाड़ रहा था युवक‚ पुलिस ने किया गिरफ्तार

फर्जी दरोगा- बीच में

Meerut News: मेरठ में मेडिकल थाना पुलिस ने एक फर्जी दरोगा को गिरफ्तार किया है।  आरोपी पुलिस की वर्दी पहनकर लोगों पर रोब झाड़ रहा था।  शक होने पर किसी ने पुलिस को सूचना दी‚  जिसके बाद मौके पर पहुंची मेडिकल थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इससे पहले आरोपी ने पुलिस को भी गुमराह करने की कोशिश की। हालांकि शक होने पर पुलिस आरोपी को थाने ले आई। पूछताछ में आरोपी के पास कोई आई कार्ड नहीं मिला।  जिसके बाद पता चला कि आरोपी फर्जी तरीके से पुलिस की वर्दी पहन कर लोगों को गुमराह कर रहा था। 

पुलिस ने जब आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना असली नाम सावेज पुत्र मकसूद निवासी सरवट रोड मदीना कॉलोनी थाना सिविल लाइन जनपद मुजफ्फरनगर बताया।  आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वाहनों में किराया नहीं देना पड़े इसलिए वह पुलिस की वर्दी पहन कर घूमता था। लाेग उससे डरते थे‚ इसलिए उसके अच्छा लगता था।

आरोपी मेडिकल थाना क्षेत्र की तक्षशिला कॉलोनी में रह रहा था।  पुलिस ने बताया कि आरोपी कॉलोनी के गेट पर खड़ा होकर आते जाते लोगों को परेशान करता था।  सीओ सिविल लाइन अरविंद चौरसिया का कहना है कि आरोपी दरोगा कई दिन से मेडिकल इलाके में घूम रहा था। इस मामले में पुलिस अभी पूछताछ कर रही है।