यौन शोषण पर पत्रकार ने पूछा सवाल‚ झल्लाते हुए बृजभूषण ने कहा मै क्या शिलाजीत की रोटी खाता हूं

आँखों देखी
3 Min Read
फाइल फोटो
फाइल फोटो

New Delhi: महिला पहलवानों के साथ यौन शोषण के आरोप को लेकर घिरे भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष और BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह आजकल बेहद तनाव में नजर आ रहे हैं।  हालांकि पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज होने के बाद भी उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है।  इस बीच मीडिया लगातार उनसे सवाल-जवाब कर रही है‚ तो खुद बृजभूषण सिंह भी प्रेस कॉन्फ्रेंस करके खुद को पाक- साफ बताने का दावा कर रहे हैं।

सोमवार को एक टीवी चैनल से की गई बातचीत में बृजभूषण सिंह उस समय उखड़ गए जब पत्रकार ने उनसे यौन शोषण के आरोपो पर सवाल पूछ लिया। इस पर बृजभूषण ने जवाब में कहा कि पहले कहा जा रहा था कि मैंने 100 महिला खिलाड़ियों के साथ यौन शोषण किया है‚ और फिर कहा जाने लगा कि 1000 से ज्यादा महिला खिलाड़ियों के साथ यौन शोषण किया है। जलाते हुए ब्रज भूषण ने कहा है कि मैं क्या शिलाजीत की रोटियां खाता हूं‚ जो इतनी महिलाओं के साथ यौन शोषण करूंगा।

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब बृजभूषण सिंह ने आपत्तिजनक बयान दिया है।  इससे पहले भी वह एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में खुद हत्या करना स्वीकार कर चुके हैं‚  हालांकि बावजूद इसके उनकी गिरफ्तारी नहीं की गई।  बृजभूषण सिंह के खिलाफ दिल्ली जंतर मंतर पर भारतीय खिलाड़ी पिछले 9 दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और गिरफ्तारी के साथ उनके इस्तीफे की मांग भी कर रहे हैं।

दूसरी ओर बृजभूषण सिंह ने इस्तीफा देने से साफ इनकार कर दिया है।  उनका कहना है कि वह अपराधी बनकर इस्तीफा देना स्वीकार नहीं करेंगे। कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि बृजभूषण सिंह ने कहा है कि जब तक मोदी और अमित शाह उन्हें इस्तीफा देने के लिए नहीं कहेंगे तब तक वह इस्तीफा नहीं देंगे।  हालांकि हम इन दावों की पुष्टि नहीं करते हैं‚  लेकिन अगर ऐसा है तो क्या यह माना जाए कि मोदी या अमित शाह ने बृजभूषण सिंह को इस्तीफा देने से मना किया हुआ है?

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply