Connect with us

Hi, what are you looking for?

देश

Jammu-Kashmir: CRPF की पेट्रोलिंग पार्टी पर हुआ आतंकवादी हमला, एक जवान हुआ शहीद.

Jammu-Kashmir News:- जम्मू कश्मीर के श्रीनगर (Srinagar) में CRPF की पेट्रोलिंग पार्टी पर आज फिर आतंकी हमला (Terrorist attack) हुआ है। आपको बता दे कि यह हमला लावापोरा क्षेत्र में हुआ है। CRPF पार्टी पर हमले में तीन जवान घायल हो गए हैं, जबकि एक जवान के शहीद हो गया है। सीआरपीएफ के जवानों पर हुए हमले के बाद आतंकियों की तलाश में इलाके की घेराबंदी कर अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:- अखबार के विज्ञापन में BJP ने लक्ष्मी को दे दिया PM आवास, हकीकत में किराए के मकान में रहती मिली महिला

आपको बता दे कि सीआरपीएफ पर हुए इस आतंकी हमले की जानकारी देते हुए आईजी विजय कुमार ने बताया कि इस हमले में बतच िका एक जवान शहीद हो गए है, और तीन जवान घायल हो गए हैं। आईजी ने पहले दो जवानों के शहीद होने की बात कही थी। हालांकि, उन्होंने बाद में कहा कि इस हमले में केवल एक जवान शहीद हुआ है। सभी घायलों को फौरन नजदीकी अस्पताल लाया गया है। फिलहाल उनका इलाज जारी है।

भारतीय सेना आतंकियों के सफाये में जुटी

यह भी पढ़ें:- UP में बच्चे और बुजुर्ग नही खेल पाएंगे होली‚ सरकार ने लगाई रोक‚ कई अन्य राज्यों ने भी लगाई कड़ी पाबंदियां‚ देखें पूरी लिस्ट…

भारतीय सेना घाटी में लगातार आतंकियों के सफाये के लिए कार्य कर रही है। जो आतंकी समर्पण करना चाहते हैं उनके लिए सेना एक खास मिशन चलाया गया है। ऐसे में आतंकी बौखलाए हुए हैं। बौखलाहट में आतंकियों ने एक बार फिर सेना पर छिपकर वार किया। श्रीनगर में आतंकियों ने सीआरपीएफ दस्ते पर हमला किया जिसमें 2 जवान शहीद हो गए थे।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement