Himachal Assembly Election Result 2022:: प्रधानमंत्री की बात नही मानने वाले BJP के बागी नेता कृपाल परमार चुनाव हारे

कृपाल परमार

Himachal Pradesh Election Result: हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी से बगावत करके निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले बागी नेता कृपाल परमार (Rebel BJP Leader Kripal Pramar) लगभग चुनाव हार गए हैं। वो तीसरे नंबर पर बताए जा रहे हैं। आपको बता दें कि कृपाल परमार टिकट नही मिलने पर बीजेपी से बगावत कर दी थी। इसके बाद उन्हाेने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया था।

विशेष बात यह है कि उनको मनाने के लिए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने फोन किया था।  लेकिन बावजूद इसके उन्होंने प्रधानमंत्री की बात मानने से इनकार कर दिया था और निर्दलीय ही चुनाव मैदान में उतर गए थे। अब जब वो चुनाव हारते हुए नजर आ रहे हैं तो सोशल मीडिया पर लोग उन्हे जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कृपाल परमार फतेहपुर सीट (Fatehpur Assembly Seat)  से चुनाव मैदान में थे।  कृपाल परमार भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद (Ex BJP MP Kripal Parmar)  भी हैं। हालांकि माना जा रहा है कि उन्होंने बहुत हद तक भारतीय जनता पार्टी की सीटों को रोकने का काम किया है।  अभी तक मिली जानकारी के अनुसार 63 वर्षीय कृपाल परमार निर्दलीय चुनाव लड़ रहे थे।

हालांकि वह तीसरे नंबर पर चल रहे हैं।  वहीं भारतीय जनता पार्टी के राकेश पठानिया कांग्रेस के उम्मीदवार भवानी सिंह पठानिया के बीच मुख्य मुकाबला माना जा रहा हैं।  मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कृपाल परमार को चुनाव में नहीं खड़े होने के लिए मनाने की कोशिश की थी जिसके बाद वो कॉल सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया था। NDTV से बात करते हुए परमार ने जोर देकर कहा कि वो कॉल फर्जी नहीं थी और पीएम मोदी ने वास्तव में उन्हें 30 अक्टूबर को फोन किया था।