शर्मनाकǃ बस सवार युवती को सीट पर बैठे शख्स ने दिखाया अपना प्राइवेट पार्ट‚ Video Vairal

वीडियो बनाने पर रोने लगा आरोपी

New Delhi:  दिल्ली में डीटीसी की एक बस में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है‚  जहां एक शख्स ने बस में सवार युवती को अपना प्राइवेट पार्ट दिखा दिया. हैरानी की बात यह है कि इस दौरान किसी यात्री ने उसका विरोध नही किया। बाद में युवती विरोध करने पर बस में सवार एक दूसरे शख्स ने इसका वीडियो बना लिया।

यह भी पढ़ें- शर्मनाकǃ AIR INDIA की फ्लाइट में सफर कर रहे नशे में धुत शख्स ने पास में बैठी महिला पर किया पेशाब

वीडियो बनाने के बाद ये शख्स उसके सामने रोता हुआ नजर आया। वीडियो में मौजूद अधिकारी के पूछने पर व्यक्ति ने बताया कि वह बिहार का रहने वाला है और उसका नाम जाकिर है. दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) के मार्शलों ने महिला को प्राइवेट पार्ट दिखाने के आरोप में इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मार्शल ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और कहा कि आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही इस वीडियो में जाकिर को रोता देख लोगों ने ये भी सोचा कि क्या उस शख्स को जानबूझकर फंसाया जा रहा है. लेकिन जाकिर अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन करता नहीं दिख रहा है। बताया जा रहा है कि यह आरोपी जूते का कारोबार करता है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड हाईकोर्ट के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक‚ कहा- रातों रात नहीं हटाए जा सकते 50 हजार लोग

आपको बता दें कि देश में इस तरह की घटना पहली बार नहीं हुई है। पिछले साल इसी तरह के एक शख्स ने इंदौर की एक मस्जिद के अंदर एक महिला को अपना गुप्तांग दिखा दिया था. मुंबई की लोकल ट्रेन में भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं।