हस्त मैथुन के दौरान लड़के ने अपने पेनिस में डाल लिया 8 इंच लंबा तार‚ डॉक्टरों को करना पड़ा ऑपरेशन

280
सांकेतिक चित्र

श्रीलंका से एक हैरान कर देने वाला सामने आया है। यहां 17 साल के लड़के को हस्त मैथुन का ऐसा जोस चढ़ा कि उसने अपने प्राइवेट पार्ट (Penis) में 8 इंच लंबा तार डाल दिया। यह तार उसके प्राइवेट पार्ट में फंस गया। लोक लाज के कारण उसने यह बात कई दिनों तक छिपाई रखी। लेकिन जब दर्द बढ़ा तो परिजन उसे लेकर डॉक्टर के पास पहुंचा। जहां भारी मसक्कत के बाद डॉक्टरों ने सर्जरी कर तार बाहर निकाला है।

डेली मेल के अनुसार, डॉक्टरों ने पीड़ित लड़के के नाम का खुलासा नहीं किया है। हालांकि वह कामोन्माद को तीव्र करने के लिए दो साल से अपने मूत्रमार्ग में बिजली के तार डालता रहता था। एक तरह से उसे लत लग गई थी। लड़के ने 8 इंच लबे तार पर कई गांठ बना रखे थे। एक दिन कामोन्माद में उसने तार को बहुत दूर तक धकेल दिया, इससे वह पेनिस में फंस गया। 9 दिनों तक वह दर्द को सहता रहा। उसके बाद अचानक पेट में तेज दर्द उठा। जिस पर उसे अस्पताल जाना पड़ा। लड़के की यह पूरी कहानी एक मेडिकल केस रिपोर्ट में सामने आई है।

Shri lanka News, Viral News, OMG News

इस प्रक्रिया का क्या है नाम?

इस प्रक्रिया को पॉलीएम्बोलोकोइलोमेनिया या पेकामेनिया कहा जाता है। यह एक ऐसी स्थिति है जिसमें लोग संभोग सुख तक पहुंचने के लिए हस्तमैथुन करते समय बार-बार तारों और टूथब्रश से लेकर लाइटबल्ब तक विदेशी वस्तुओं को अपने प्राइवेट पार्ट में डाल लेते हैं।