Connect with us

Hi, what are you looking for?

देश

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे का बड़ा बयान, ‘मार्च तक महाराष्ट्र में बन जाएगी बीजेपी की सरकार’

महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के उस दावे को खारिज कर दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि मार्च में महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बनेगी. अनिल परब ने दावा किया कि महा विकास अघाड़ी सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी।

खबर शेयर करें
Union Minister and BJP leader Narayan Rane

नई दिल्ली: महाराष्ट्र की राजनीति(politics of Maharashtra) को लेकर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता नारायण राणे(Union Minister and BJP leader Narayan Rane) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अगले साल मार्च तक महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बन जाएगी. राणे ने राजस्थान के जयपुर(Jaipur) में कहा कि महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बनने के बाद वहां बदलाव देखने को मिलेगा.

यह भी पढें-UP Free Laptop New List Link 2021: फ्री लैपटॉप जिलेवार सूची चेक करें, जानें सरकार के निर्देश

‘भाजपा सरकार बनने के बाद दिखेगा बदलाव’
जानकारी के मुताबिक केंद्रीय लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्री नारायण राणे जयपुर के दौरे पर पहुंचे थे. महाराष्ट्र के माहौल को लेकर राणे ने कहा कि महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार नहीं है, इसलिए वहां ऐसा माहौल बनाया जा रहा है. लेकिन मार्च तक वहां बीजेपी की सरकार बन जाएगी. इसके बाद अपेक्षित बदलाव देखने को मिलेगा। आगे राणे ने कहा कि सरकार गिराने और सरकार बनाने की बात गुप्त है. यह मेरे अंदर है। उसे बाहर नहीं निकालना चाहते। इसके बाद उन्होंने कहा कि उनके प्रदेश अध्यक्ष ने ऐसा बयान दिया है, जो सच होना चाहिए. झालाना में खादी इंडिया का दौरा करने के बाद राणे ने यह बयान दिया।

महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री ने सरकार गिराने के दावे को किया खारिज
महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के उस दावे को खारिज कर दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि मार्च में महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बनेगी. अनिल परब ने दावा किया कि महा विकास अघाड़ी सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। अनिल परब ने कहा कि नारायण राणे के भाषण से सरकार नहीं चलती। संख्या से चलती है सरकार महाविकास अघाड़ी सरकार के पास पूर्ण बहुमत है। महा विकास अघाड़ी सरकार अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी।

दिल्ली में डटे हुए हैं महाराष्ट्र के कई नेता
बता दें, गुरुवार को महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बैठक में महाराष्ट्र को लेकर बातचीत हुई. इसके अलावा महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता बीएल संतोष के बीच दिल्ली में बैठक भी हो चुकी है. इस सब घटना के बीच केंद्रीय मंत्री के सरकार बदलने के विस्फोटक बयान के बाद से सियासत और तेज हो गई है.

शरद पवार भी पहुंच रहे हैं दिल्ली
वहीं राकांपा प्रमुख शरद पवार आज दोपहर अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिल्ली पहुंच रहे हैं. शरद पवार भी प्रफुल्ल पटेल के साथ मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। माना जा रहा है कि बीजेपी एनसीपी को अपने पक्ष में करने की कोशिश कर सकती है. हालांकि अभी तक दोनों पक्षों की ओर से इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है.

यह भी पढें-नौसेना के बेड़े में शामिल हो रहा INS वेला, इस विध्वंसक पनडुब्बी के बारे में जानिए

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: