Connect with us

Hi, what are you looking for?

देश

Big News: Corona infected हुए पूर्व CM हरीश रावत की तबीयत हुई खराब, दिल्‍ली AIIMS में किया रेफर.

Dehradun Big News:- इस वक्‍त राजधानी देहरादून से सबसे बड़ी खबर सामने आई है. प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री हरीश रावत की तबीयत खराब हो गई है। आपको बता दे कि वे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। रावत को एयर एंबुलेंस के जरिये दिल्‍ली लाया जाएगा, जहां उनको AIIMS में भर्ती कराया जाएगा. हालांकि पारिवारिक सूत्रों ने बताया है कि हरीश रावत की तबीयत ठीक है। डॉक्‍टरों की सलाह पर उन्‍हें दिल्‍ली AIIMS लाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:- गाजियाबाद मेरठ के बाद अब Delhi के होटल में थूक लगाकर रोटी बनाने का विडियो हुआ वायरल

दरअसल बुधवार को पूर्व सीएम हरीश रावत के परिवार के चार सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए थे. इस बात की जानकरी रावत ने खुद ही ट्वीटर पर दी है। उन्‍होंने लिखा है कि, श् मैंने अपना, अपनी पत्नी, बेटी, सुमित रावत और पूरन रावत का टेस्ट करवाया था। हम सभी लोग संक्रमित हैं. बता दें कि हाल ही में हरीश रावत कोरोना की पहली डोज लगवाई थी।

नहीं हुआ बुखार कम तो किया रेफर

आपको बता दें कि पूर्व सीएम हरीश रावत को गुरुवार की सुबह कुछ जांचों के लिए दून अस्पताल लाया गया था। लेकिन उनकी तबीयत में कोई सुधार नहीं हुआ, लिसके चलते डॉक्‍टरों ने उन्‍हें दिल्ली एम्स रेफर कर दिया है। अब पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश को एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्‍ली में शिफ्ट किया जा रहा है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement