Connect with us

Hi, what are you looking for?

देश

पश्चिमी बंगाल में BJP को बड़ा झटका‚ वरिष्ठ नेता मुकुल राय बेटे सहित TMC में हुए शामिल

शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एवं सांसद अभिषेक बैनर्जी की मौजूदगी में मुकुल राय और उनके बेटे शुभ्रांशु ने तृणमूल कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया।

खबर शेयर करें

Mukul Roy on joining TMC hindi news: पश्चिमी बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद भारतीय जनता पार्टी को एक और बड़ा झटका शुक्रवार को लगा है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुकुल राय [ Mukul Roy] ने बेटे सहित टीएमसी ज्वाइन कर ली है। माना जा रहा है कि मुकुल रॉय पश्चिम बंगाल में शुभेंदु अधिकारी [Shubendu Adhikari] के बढ़ते हुए कद को लेकर परेशान थे। जिसके चलते उन्होंने बीजेपी को नमस्ते बोल दिया है।

फोटो सोशल मीडिया

शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एवं सांसद अभिषेक बैनर्जी की मौजूदगी में मुकुल राय और उनके बेटे शुभ्रांशु ने तृणमूल कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया। इस बारे में ही बात करते हुए प्रेस कांफ्रेंस के दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में बहुत ही ज्यादा शोषण हो रहा है जिसके चलते लोगों का वहां रहना मुश्किल है। मुकुल घर का लड़का है जो अपने घर वापस आ गया है। उनसे मेरा कोई मतभेद नहीं है।

इस दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि जिन लोगों ने टीएमसी से गद्दारी की है उनको पार्टी में नहीं लिया जाएगा । इसके अलावा बाकी अन्य लोग पार्टी में शामिल हो सकते हैं। मुकुल रॉय ने कहा कि बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की जो स्थिति है ऐसी स्थिति में कोई भी भारतीय जनता पार्टी में नहीं रह सकता इसलिए मैंने टीएमसी ज्वाइन कर ली है। यह भी पढ़ें- New Delhi: ड्राइविंग लाइसेंस के लिए अब नही देना होगा RTO में टेस्‍ट‚ इस तरह से जारी होगा DL

आपको बता दें कि 2 दिन पहले भी बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने टीएमसी का दामन थाम लिया था। इसके लिए बाकायदा इन लोगों ने गांव-गांव घूमकर अनाउंसमेंट करके लोगों से माफी मांगी थी और बीजेपी में शामिल होने को अपनी गलती बताया था। यह सभी लोग विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे। यह भी पढ़ें- New Delhi: 25 जून तक बढ़ी पहलवान सुशील कुमार की न्यायिक हिरासत‚ स्पेशल डाइट वाली याचिका भी खारिज

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: