Connect with us

Hi, what are you looking for?

देश

amit shah बोले- झांसी में Train में नन के साथ दुर्व्यवहार, दोषियों को जल्द मिलेगी सजा.

Kerala News:- कांजिरापल्ली (केरल) । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि झांसी में केरल की चार ननों के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। केरल की कांजीरापल्ली विधानसभा सीट के उम्मीदवार केके अल्फोंफ ने कांजिरापल्ली में एक चुनावी रैली में कहा, मैं केरल की जनता को आश्वस्त करना चाहता हूं कि इस मामले में दोषियों को जल्द से जल्द न्याय दिलाया जाएगा। इस सीट के लिए वोटिंग 6 अप्रैल को होगी।

यह भी पढ़ें:- हाईकोर्ट ने पलटा CM तीरथ सिंह का फैसला‚ अब बिना RTPCR नेगेटिव रिपोर्ट के कुंभ में नहीं मिलेगी एंट्री

19 मार्च को उत्तर प्रदेश के झांसी में रेलवे पुलिस ने दो नन और दो ‘पोस्टमैन’ को गिरफ्तार किया था। केरल कैथोलिक बिशप काउंसिल (केसीबीसी) ने भी इस मामले पर चिंता जताई है। कांग्रेस और भाजपा ने भी इस मुद्दे को क्रमश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समक्ष उठाया है।

यह भी पढ़ें:- बुलंदशहर: नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप के बाद हत्या के तीन आरोपियों को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सज़ा

झांसी के अधिकारियों ने बताया कि स्थानीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शिकायत की थी कि दो महिलाओं को कथित तौर पर धर्मांतरण के लिए मजबूर किया जा रहा है और फिर नन को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने बताया कि शिकायत निराधार है और पूछताछ के बाद चारों महिलाएं दूसरी गाड़ी लेकर ओडिशा के लिए रवाना हो गईं।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement