Connect with us

Hi, what are you looking for?

देश

Agra: मस्जिद में तिरंगा फहराए जाने को हराम बताने वाले मुफ्ती के खिलाफ मुकदमा दर्ज‚ हुआ फरार

Agra news: 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आगरा की जामा मस्जिद में तिरंगा फहराने का विरोध करने वाले मुफ्ती के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आगरा के मंटोला थाने में मुफ्ती के खिलाफ राष्ट्र गौरव अपमान निवारण अधिनियम के तहत 3, 153 B, 505, 505 (1) (B) और 508 धाराओं में केस दर्ज किया गया है। वहीं केस दर्ज होने के बाद आरोपी मुफ्ती फरार हो गया है।

आपको बता दें कि 15 अगस्त पर उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन असफाक सैफी ने जामा मस्जिद परिसर में तिरंगा झंडा फहराया था। इस दौरान राष्ट्रगान भी गाया गया था। मस्जिद परिसर में मौजूद लोगों ने राष्ट्रभक्ति दिखाते हुए भारत मां के जयकारे भी लगाए थे। बताया जा रहा है कि यह जानकारी जैसे ही शहर मफ्ती को हुई तो वह भड़क उठा। मफ्ती ने तिरंगा फहराए जाने और राष्ट्रगान को हराम बता दिया।

यही नही अपनी बात लोगों तक पहुंचाने के लिए मुफ्ती ने अपने बेटे से अपना एक ऑडियो रिकॉर्ड कराया जिसमें वह धमकी भरे लहजे में कह रहा था कि तिरंगा मस्जिद में फहराया जाना और राष्ट्रगान गाना गैर इस्लामिक एवं हराम है। यह ऑडियो अशलम कुरैशी के माेबाइल पर भेज दिया गया। मुफ्ती का यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हंगामा मच गया। कई लोग मुफ्ती के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे।

लोगों के बढ़ते गुस्से को देखते हुए आगरा के एसएसपी मुनिराज ने बताया कि असलम कुरैशी की तहरीर पर मंटोला थाने में मुक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसएसपी का कहना है कि इस मामले की गहराई से जांच की जा रही है। देश के तिरंगे और राष्ट्रगान के अपमान का जो भी आरोपी होगा उसको बख्शा नहीं जाएगा और उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ेंUP: जिन इलाकों में निकलते हैं आतंकी कनेक्शन‚ अब वहीं ATS कमांडों ट्रेनिंग सेंटर खोलेगी योगी सरकार

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: