कर्नाटक जीतने के बाद BJP से मध्यप्रदेश छीनने की तैयारी में जुटी कांग्रेस‚ नेताओ ने डाला डेरा

बताया जा रहा है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस के उत्साहित नेता अब मध्यप्रदेश में सक्रिय होने की तैयारी कर रहे हैं।  खास बात यह है कि मध्य प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के घर नेताओं की बैठक बुलाई गई है। इसके अगले दिन यानी 24 मई को दिल्ली में कांग्रेस आलाकमान के साथ मध्य प्रदेश के सभी नेताओं की बैठक का आयोजन किया जाना है।

52
कमलनाथ

New Delhi: भारतीय जनता पार्टी ने करीब 5 साल पहले कर्नाटक और मध्य प्रदेश में विधायकों की कथित खरीद-फरोख्त के जरिए कांग्रेस की सरकार गिराकर अपनी सरकार बना ली थी‚ अब 5 साल बाद कर्नाटक विधानसभा चुनाव में BJP को पटखनी देतेह हुए कांग्रेस ने दोबारा से अपनी सत्ता वापस हासिल कर ली है।

इस कड़ी में कांग्रेस का अब अगला निशाना मध्यप्रदेश है।  बताया जा रहा है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस के उत्साहित नेता अब मध्यप्रदेश में सक्रिय होने की तैयारी कर रहे हैं।  खास बात यह है कि मध्य प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के घर नेताओं की बैठक बुलाई गई है। इसके अगले दिन यानी 24 मई को दिल्ली में कांग्रेस आलाकमान के साथ मध्य प्रदेश के सभी नेताओं की बैठक का आयोजन किया जाना है।

बताया जा रहा है कि कांग्रेस की बैठक में कांग्रेस के मीडिया डिपार्टमेंट और सोशल मीडिया डिपार्टमेंट के बारे में चर्चा होगी और कैंपेन को किस तरह से प्रभावी बना जाए इस पर बातचीत की जाएगी। बैठक में मीडिया और सोशल मीडिया डिपार्टमेंट के चुनावी कैंपेन को लेकर रूप-रेख तैयार की जाएगी। जयराम रमेश प्रदेश कांग्रेस के मीडिया सेल के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और सोशल मीडिया सेल के अध्यक्ष, उपाध्यक्षो के साथ बैठक कर मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव कैंपेन पर चर्चा करेंगे।

सूत्रों से जानकारी मिली है कि कांग्रेस का सबसे ज्यादा फोकस अब मध्य प्रदेश पर ही होगा। ऐसे में कांग्रेस के राष्ट्रीय स्तर के कई नेता अब मध्य प्रदेश में डेरा डालेंगे। खास बात यह है कि इसकी तैयारियां खुद कमलनाथ कर रहे हैं।