कांग्रेस के बाद अब BJP के इस बड़े नेता ने की “रावण” से मोदी की तुलना

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी। (फोटो सोर्स: PTI)

Subramanian Swamy attacked PM Modi: अकसर कांग्रेस के खिलाफ तीखी बयानबाजी करके चर्चा बटोरने वाले बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने खुद पीएम मोदी (PM Modi) पर ही हमला बोल दिया है। पंढरपुर में अहिल्याबाई होल्कर और बैजाबाई शिंदे द्वारा निर्मित राम और कृष्ण मंदिर को तोड़ने की योजना के खिलाफ सुब्रमण्यम स्वामी मोदी को आड़े हाथो लिया है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर धार्मिक होने का झूठा ढोंग करने का आरोप लगाया है।  उन्होने कहा है कि रावण की तरह मोदी भी धार्मिक होने का दावा करते हुए मंदिरों को तोड़ रहे हैं और उन पर कब्जा कर रहे हैं। सुब्रमण्यम स्वामी के इस बयान से खुद बीजेपी भी असहज हो गई है।   

सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शनिवार को यह ट्वीट किया।  उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि रावण की तरह मोदी धार्मिक होने का दावा करते हुए मंदिरो को तोड़ रहे हैं या कब्जा कर रहे हैं।  जैसे कि वाराणसी आैर उत्तराखंड में हो रहा है।  स्वामी यहीं नहीं रुके‚  उन्होंने यह भी कहा कि हम देख रहे हैं कि वह फडणवीस के साथ मिलकर पंढरपुर के पवित्र स्थलों को नष्ट करने की कार्य योजना बना रहे हैं।  सुरवीन स्वामी ने कहा कि इसे रोकने के लिए मैं जल्द ही मुंबई हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटा रहा हूं।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के सोलापुर ज़िले में स्थित पंढरपुर में अहिल्याबाई होल्कर और बैजाबाई शिंदे द्वारा निर्मित राम और कृष्ण मंदिर को पंढरपुर कॉरिडोर परियोजना के कारण तोड़े जाने का निर्णय लिया गया है। इस बात से बीजेपी के पूर्व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी नाराज हैं। इसे रोकने के लिए वो अदालत तक जाने का मन बना चुके हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने की थी PM Modi की रावण से तुलना: गुजरात में प्रचार के दौरान कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर भी पीएम मोदी की तुलना रावण से करने के आरोप लगे थे जिसके बाद भाजपा ने इसे गुजरात और गुजरातियों का आपमान बताया था।