इंद्राणी मुखर्जी ने किया दावा‚ गुवाहाटी हवाईअड्डे पर देखी गई है शीना बोरा

शीना बोरा और इंद्रानी मुर्खजी

नई दिल्ली: पूर्व मीडिया कार्यकारी इंद्राणी मुखर्जी ने शुक्रवार को दावा किया कि असम के गुवाहाटी हवाई अड्डे पर उनकी बेटी शीना बोरा जैसी दिखने वाली एक महिला देखी गई और उन्होंने अदालत से हवाईअड्डे से सीसीटीवी फुटेज प्राप्त करने का आग्रह किया। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मुखर्जी बोरा की हत्या के मुख्य आरोपी हैं और वर्तमान में जमानत पर बाहर हैं।

खबरों के मुताबिक, मुखर्जी ने अपने वकीलों के हलफनामों के समर्थन में सीबीआई की एक विशेष अदालत में एक याचिका दायर की है, जिसमें दावा किया गया है कि हवाई अड्डे पर गुरुवार की सुबह बोरा जैसी दिखने वाली एक महिला मिली थी। उनकी याचिका के जवाब में अदालत ने सीबीआई को मुखर्जी की याचिका पर अपना जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है।

यह भी पढ़ें-  MEERUT: इनाम घोषित होते ही पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी बेटे सहित गिरफ्तार

अप्रैल 2012 में शीना बोरा (24) की इंद्राणी मुखर्जी, उनके तत्कालीन ड्राइवर श्यामवर राय और पूर्व पति संजीव खन्ना ने चलती कार में कथित तौर पर गला दबाकर हत्या कर दी थी। सीबीआई के अनुसार, पैसों के विवाद में उसकी हत्या कर दी गई और उसके शव को रायगढ़ जिले के एक जंगल में जला दिया गया। बोरा पिछले रिश्ते से मुखर्जी की बेटी थी। राय को एक अन्य मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद 2015 में कथित हत्या का मामला सामने आया था।

कथित तौर पर साजिश का हिस्सा होने के मामले में इंद्राणी मुखर्जी के पति और पूर्व मीडिया बैरन पीटर मुखर्जी को भी गिरफ्तार किया गया था। उन्हें फरवरी 2020 में बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी थी, जबकि इंद्राणी मुखर्जी को सुप्रीम कोर्ट से पिछले साल मई में राहत मिली थी।