उत्तर प्रदेश: बिजनौर के शेरकोट में एक बार फिर असामाजिक तत्वों ने माहौल बिगाड़ने का प्रयास करते हुए रेलवे निकट के पास बने धार्मिक स्थल को तोड़ दिया तथा उन्होंने उसकी देखरेख करने वाले के साथ भी मारपीट की और धमकी देते हुए फरार हो गए  सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया डीएम, एसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का पूरा निर्माण कराया।

जानकारी के अनुसार बिजनौर रेलवे स्टेशन कॉलोनी में धार्मिक स्थल पर कोतवाली नगर के गांव आदमपुर निवासी नफीस मुसाफिर (धार्मिक स्थल की देखरेख करने वाले) हैं। नफीस ने बताया गुरुवार दोपहर करीब 12:00 बजे कुछ शरारती तत्व वहां पहुंचे और उन्होंने धार्मिक स्थल को नुकसान पहुंचाया।  धार्मिक स्थल को नुकसान पहुंचाने की सूचना पर डीएम उमेश मिश्रा और एसपी दिनेश कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पुनर्निर्माण कराया। इस घटना से लोगो में आक्रोश है।

बिजनौर एसपी दिनेश सिंह का कहना है कि धार्मिक स्थल तोड़ने के मामले में 20 से 25 अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जा रही है आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी देखे जा रहे हैं आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है।

डीएम उमेश मिश्रा ने बताया कि शरारती तत्वों ने अशांति फैलाने का प्रयास किया था जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Manoj Kumar