Connect with us

Hi, what are you looking for?

Health/Lifestyle

इसलिए कुँवारे लड़कों को पसंद आती है बड़ी उम्र की औरतें

अगर कोई लड़का किसी लड़की की तरफ आकर्षित हो जाएँ तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन एक सर्वे के अनुसार ऐसा माना जाता है कि लड़के कुंवारी लड़कियों की बजाय बड़ी उम्र की महिलाओं की तरफ जल्दी आकर्षित होते है। जी हां ऐसी महिलाएं जो उम्र में उनसे काफी बड़ी होती है। अब इसके पीछे की वजह क्या है, ये तो हम भी नहीं जानते, लेकिन जो सर्वे में बताया गया है उसके अनुसार हम आपको इसकी वजह जरूर बता सकते है। मगर वजह बताने से पहले हम आपको ये भी बताना चाहते है कि जिस तरह से लड़कों को खुद से बड़ी उम्र की महिलाएं अच्छी लगती है, उसी तरह से लड़कियों को भी खुद से कम उम्र के लड़के ज्यादा आकर्षित लगते है।

 बड़ी उम्र की महिलाओं

किसी भी खूबसूरत महिला को देखकर मर्दों के मन में उठती हैं ये खाश बातें

सर्वे में सामने आई ये वजह :

बहरहाल इस बारे में कॉलेज के कुछ लड़कों ने सर्वे के दौरान बताया कि आखिर इसकी असली वजह क्या है। दरअसल एक अध्ययन के अनुसार ऐसा माना जाता है कि शादीशुदा लड़कियां कुंवारी लड़कियों की बजाय मानसिक रूप से ज्यादा मजबूत होती है और उन्हें खुद पर पूरा यकीन होता है। इसके इलावा उन्हें हालातों से लड़ने के लिए किसी के सहारे की जरूरत नहीं पड़ती और वे हमेशा अपने फैसले खुद ही लेती है।

 बड़ी उम्र की महिलाओं

हर शादीशुदा औरत अपने पति से चाहती है ये कुछ चीजें, जो वो बोलकर बता नहीं पाती

बड़ी उम्र की महिलाओं में होती है ये खासियत :

बता दे कि शादीशुदा महिलाओं को जिंदगी जीने का तजुर्बा कुंवारी लड़कियों से ज्यादा होती है। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो शादीशुदा महिलाएं सिंगल लड़कियों से ज्यादा परिपक्व होती है। यही वजह है कि लड़के शादीशुदा महिलाओं की तरफ या यूँ कहे कि बड़ी उम्र की महिलाओं की तरफ ज्यादा आकर्षित होते है। गौरतलब है कि लड़कों को ऐसी महिलाएं ज्यादा अच्छी लगती है, जो उन्हें रोकती टोकती नहीं है और समझदारी से काम लेती है।

 बड़ी उम्र की महिलाओं

खाना खाने के बाद कितना सही है पति पत्नी का सम्बन्ध बनाना, जानिए

इस वजह से लड़के आकर्षित होते है बड़ी उम्र की महिलाओं की तरफ :

इसकी एक वजह ये भी है कि शादीशुदा या बड़ी उम्र की स्त्रियां अपनी बात कहने से जरा भी नहीं कतराती। यानि उनके मन में जो भी बात होती है, वे खुल कर उस बारे में बात करती है। इसके साथ ही शादीशुदा महिलाओं को लड़कों की पसंद और न पसंद के बारे में भी काफी कुछ पता होता है। जिसके कारण वे लड़कों को आसानी से अपनी तरफ आकर्षित करने में सक्षम होती है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement