Connect with us

Hi, what are you looking for?

Health/Lifestyle

बोरिंग हो चुकी सेक्स लाइफ को इन 7 स्मार्ट ट्रिक्स से करें सुपरचार्ज‚ फिर देखें कमाल….(7 Smart Tricks To Supercharge Your Sex Life)

कभी ऑफिस के काम का बोझ, तो कभी घर का तनाव और समय की कमी ज्यादातर कपल्स की सेक्स लाइफ को बोरिंग बना देती है। यदि इन पर ध्यान नही दिया जाए तो रिशतों में दूरियां आना शुरू हो जाती हैं। अगर आप अपने प्यारे पलों को हमेशा ताजा रखना चाहते हैं, तो इन तरीकों को आजमाएं।

1. तनाव से रहे दूर

तनाव न केवल तनाव आपके स्वास्थ्य और सुंदरता को प्रभावित करता है, बल्कि यह सेक्स लाइफ का दुश्मन भी है। तनाव के दौरान कोई भी रोमांटिक नहीं हो सकता है, और जब कोई रोमांस नहीं है, तो अंतरंगता कैसे बढ़ सकती है? आज की जीवनशैली में, तनाव से पूरी तरह से बचा नहीं जा सकता है, लेकिन आप इसे कुछ सरल उपायों- जैसे योग अभ्यास के साथ इससे बचा सकते हैं। अंतरंग क्षणों को रोमांचक को बनाए रखने के लिए बेडरूम में प्रवेश करने के लिए तनाव की आवश्यकता नहीं है।

2.जादू की झप्पी

आप मैजिक से चाहे कितने भी थके हुए क्यों न हों, अगर आपका पार्टनर बेडरूम में जाते ही आपको प्यार भरे झप्पी से गले लगा लेता है, तो आपकी थकान दूर हो जाती है और आपका मूड रोमांटिक हो जाता है। वास्तव में, प्यार की भावना हार्मोन ऑक्सीटोसिन के स्तर को बढ़ाती है, जिससे आप आराम महसूस करते हैं। उस स्थिति में, आपका साथी करीब हो जाता है।

3.बेफिजूल की बातें

बेडरूम में जाने के बाद आप अपने पार्टनर से फिजूल की बाते न करें। क्योकि बैडरूम किचन या ऑफिस से जुड़ी बातों के लिए कोई जगह नही होती है। इस दौरान आप दोनों बस अपने बारे में बात करें। अपनी कुछ पुरानी यादों को ताजा करें। पहली डेट और शादी के बारे में दिलचस्प बातें शेयर करें। उस समय गुजरे हुए अच्छे समय के बारे में बात करें। बुरे अनुभवों को भूल जाए। यह आप दोनों को एक-दूसरे के करीब लाएगा और पहले से बेतहर महसूस कराएगा।

4. बेवजह फोन

शादी के पहले या शादी के कुछ महीनों बाद तक तो दोनों पति-पत्नी आपस में फोन पर बात करना पसंद करते हैं, लेकिन जैसे-जैसे कुछ साल बीतते हैं तो ये पूरी तरह से खत्म हो जाता हैं। जो ज्यादातर महिला पार्टनर को नागवार गुजरता है। इसलिए आप ऐसी गलती न करें, कभी-कभी बिना किसी कारण के उन्हें फोन करें और रोमांटिक बात करें। यदि यह आपको अजीब लगता है, तो कुछ ऐसा करें जो आपने अपने रिश्ते की शुरुआत में किया था। अगर आपने अपने पार्टनर के लिए यदि कुछ स्पेशल प्लान बनाया है, तो फोन करके उन्हें हिंट दे दें। इससे वो बेताबी से शाम को आपसे मिलने का इंतज़ार करेगी। ये सोचकर कि आख़िर आप उन्हें क्या सरप्राइज़ देने वाले हैं।

5.करें रोमांटिक डिनर प्लान

आजकल, अधिकांश जोड़े काम कर रहे हैं, जिससे उन्हें एक साथ समय बिताने की संभावना कम हो जाती है। उस स्थिति में, यदि आप कार्यालय से जल्दी पहुंचते हैं, तो घर पर एक कैंडललाइट डिनर की व्यवस्था करें। यह आवश्यक नहीं है कि आप पूरे भोजन को पकाएं, उनकी पसंद के एक या दो व्यंजन बनाएं और बाहर से भोजन मंगवाकर भी डिनर टेबल को रोमांचक तरीके से व्यवस्थित कर सकते है। ऐसे में जब साथी आए तो आप उसका सेक्सी आउटफिट के साथ स्वागत करें, मेरा विश्वास है वो आपके काम से आपका कायल हो जाएगा।

6.लाइट डिनर करें

पूरे दिन बाहर रहने के कारण लोग अक्सर घर आकर रात में पेट भरकर खाना खाते हैं। लेकिन आप ऐसी गलती न करें। आपका रात का खाना हमेशा हल्का होना चाहिए। रात में भारी खाना खाने से आपको नींद आएगी और आप अपने साथी के साथ प्यार भरे पलों का आनंद नहीं ले पाएंगे। सोने से एक घंटा पहले डिनर करना सबसे अच्छा है। यह आपको जल्द ही कभी भी सो जाने नहीं देगा।

7. बेडरूम को दें रोमांटिक टच

यदि आपके पास थोड़ा समय है, तो अपने बोरिंग-बेडरूम बेडरूम के इंटीरियर में एक छोटा सा बदलाव करें और इसे एक रोमांटिक आकार दें, जैसे कि एक सुंदर साटन बेड शीट रखना, यदि संभव हो तो ताजे फूलों को रखना। पार्टनर के आने से पहले बेडरूम की लाइट बंद कर दें और कुछ रोमांटिक संगीत बजाएं। फिर देखें कि इस रोमांटिक माहौल का जादुई असर कैसे होता है। अगर पार्टनर बहुत थका हुआ दिखता है, तो उसकी थकावट को मसाज से दूर करें और उसे अपने दिल के करीब लाएं।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: