Connect with us

Hi, what are you looking for?

Health/Lifestyle

मेरठ: लावड़ में डेंगू से आर्मी जवान की मौत, वायरल बुखार का भी बढ़ा प्रकोप

इससे पहले शनिवार को जिले में डेंगू के 33 नए मरीज मिले। डेंगू के मरीजों की कुल संख्या 1047 हो गई है। 243 सक्रिय केस हैं, जिनमें से 96 का अस्पतालों में हैं और 147 घर पर इलाज करा रहे हैं। अब तक 804 मरीज ठीक हो चुके हैं। देहात में मरीजों की संख्या 500 और शहरी क्षेत्र में 547 हो गई है। 

खबर शेयर करें

Author: अजयपाल सिंह

मृतक आर्मी जवान राजदीप

Meerut: मेरठ में डेंगू और वायरल बुखार दिन पर दिन खतरनाक होता जा रहा है। लावड़ क्षेत्र के चिंदौड़ी गांव निवासी एक आर्मी जवान की रविवार को डेंगू से मौत हो गई। पुलिस ने जवान के पार्थिव शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं बुखार पीड़ितों से सभी डॉक्टरों के क्लिनिक और अस्पताल फुल हो गए हैं।

बातया गया कि चिंदौड़ी निवासी राजदीप (28) वर्ष पुत्र इंद्रपाल साल 2013 में 65 मीडियम रेजीमेंट आर्मी में भर्ती हुआ था। परिजनों ने बताया कि वर्तमान में राजदीप की तैनाती फरीदकोट पंजाब में चल रही थी।राजदीप 14 अक्तूबर को छुट्टी लेकर अपने घर आया था। यहां आने के बाद वह डेंगू की चपेट में आ गया। तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने राजदीप को मोदीपुरम स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था।

रविवार को उपचार के दौरान राजदीप की मौत हो गई। जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जवान के पार्थिव शरीर को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। राजदीप की मौत के बाद पत्नी नीतू व दो बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है।

मेरठ जिले के अब्दुल्लापुर, ब्रह्मपुरी, कैंट, जयभीमनगर, कंकरखेड़ा, कसेरू बक्सर, कुंडा, मकबरा डिग्गी, पल्हेडा, साबुन गोदाम, संजयनगर, जाकिर कालोनी, भूडभराल, दौराला, जानी, खरखौदा, जाहिद पुर, माछरा, किठौर-शाहजहांपुर, मवाना, परीक्षितगढ़, रजपुरा, रोहटा और सरूरपुर क्षेत्र में बुखार पीड़ितों का बुरा हाल है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: