Connect with us

Hi, what are you looking for?

Health/Lifestyle

जरूरत से ज्यादा लम्बा था पति का गुप्तांग‚ तलाक के लिए कोर्ट पहुंची महिला

अक्सर आपने देखा होगा कि ज्यादातर लोग इस बात को लेकर के टेंशन में रहते हैं कि उनके गुप्तांग की लंबाई [Genitals length] पर्याप्त नहीं है। ऐसे लोगों को हमेशा इस बात की चिंता रहती है कि कहीं उनकी महिला पार्टनर उनके गुप्तांग की कम लंबाई [Genitals length] को लेकर उनसे दूरी ना बना ले। लेकिन नाइजीरिया में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

यहां एक महिला ने अपने पति से इसलिए तलाक ले लिया क्योंकि पति के गुप्तांग की लंबाई जरूरत से ज्यादा थी। खास बात ये है कि कोर्ट ने भी महिला की अर्जी को स्वीकार करते हुए दोनों के रिश्ते को खत्म करने पर अपनी मुहर लगा दी है। अब दोनों अलग हो गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार नाइजीरिया की राजधानी लागोस से करीब 500 किलोमीटर जम्फारा राज्य है। यहां की रहने वाली तीन बच्चों की मां आएशा दन्नुपावा अपने पहले पति की मौत के बाद अली मैजिनरी नाम के शख्स से दूसरी शादी की थी। स्थानीय रीति-रिवाजों के अनुसार पति के घर जाने से पहले दूल्हे को दुल्हन के माता पिता के घर बुलाया जाता है।

यही वह पहला मौका था जब दोनों पति-पत्नी [आएशा और अली] ने पहली बार संबंध बनाएं। लेकिन अपने इसी पहले अनुभव के साथ ही आएशा बहुत ज्यादा डर गई। आएशा ने कोर्ट को बताया कि वह हमारे घर आए और हम दोनों पहली बार हमबिस्तर हुए। लेकिन वह अनुभव मेरे लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था। उन्होंने यह भी बताया कि सेक्स को इंजॉय करने की बजाए उसे असहनीय दर्द महसूस हुआ। इसकी मुख्य वजह पति का गुप्तांग जरूरत से ज्यादा ही बड़ा होना था।

यह भी पढ़ें- बेहतरीन सेक्स लाइफ के लिए हर कपल के लिए इन नियमों को समझना है जरूरी…

आएशा के मुताबिक इस कड़वे अनुभव के बाद उसने अपनी बॉडी को सही करने के लिए कई दिन तक दवाई खाई। इस बारे में आयशा ने अपनी मां को भी बताया लेकिन उसकी मां ने उसे सलाह दी कि धीरे-धीरे उसे यह अच्छा लगने लगेगा।

आयशा के अनुसार कुछ दिन बाद उन्होंने फिर अपने अंतरंग संबंधों का आनंद उठाने की कोशिश की लेकिन आनंद की जगह आएशा का दर्द बढ़ता ही गया। इसके बाद दोनों ने निर्णय लिया कि कोई भी दवा उनकी सेक्स लाइफ और शादी को नहीं बचा सकती। आयशा के पति ने भी अपनी पत्नी की हां में हां मिलाते हुए कहा कि वह शादी को और ज्यादा बनाए रखना नहीं चाहते है।

यह भी पढ़ें- पेड़ पर चढ़कर सेक्स कर रहा था कपल्स‚ तभी फिसला पैर और फिर……

लेकिन अली तलाक के लिए शादी में दिया गया दहेज और कोर्ट फीस वापस करने की के पक्ष में नही थे। जिस पर आएशा के परिजनों ने हामी भर दी। वही कोर्ट ने भी दोनों के पक्षों को सुनने के बाद अपना फैसला सुना दिया और दोनों के तलाक पर मोहर लगा दी।

यह भी पढ़ें- महिलाओं के बीच बहुत लोकप्रिय हैं ये पांच सेक्स पोजीशन….

बता दे कि जम्फारा नाइजीरिया की राजधानी लागोस से 500 किलोमीट दूर उत्तर पश्चिम में है। यह नाइजीरिया का पहला राज्य है जहां शरिया कानून को मान्यता दी गई है।

डॉक्टरों के अनुसार आमतौर पर पुरुषों के गुप्तांग की लंबाई [Genitals length] चरम अवस्था में 5.2 इंच यानी 13.12 सेंटीमीटर होती है। जबकि शिथिल अवस्था में 3.6 इंच यानी 9.16 सेंटीमीटर होती है। ये लंबाई बेहतर सेक्स [Better sex] के लिए प्रयाप्त मानी जाती है। हालांकि इससे कम लंबाई होने पर भी महिलाओं को कोई खास फर्क नही पड़ता है।

यह भी पढ़ें- लड़कियों को लगती है तीन ऐसे मौके पर सेक्स की तलब….

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: