Connect with us

Hi, what are you looking for?

Health/Lifestyle

Lifestyle: इन आदतों वाले लड़कों से कभी प्यार नहीं करती लड़कियां, देखते ही भागती हैं दूर…

Bad habits of boys- कुछ ऐसी आदतें हैं जिन्हे जानने के बाद ज्यादातर लड़कियां उनसे दूरी बना लेती है। लड़कों की ये कुछ खास आदतें लड़कियों को बहुत बुरी लगती हैं।

खबर शेयर करें
फोटो साभार- सोशल मीडिया

How girls like boys hindi news: वैसे तो लड़कों की ऐसी आदतों की भरमार है जिन्हे अकसर लड़कियां [Girl] पसंद नहीं करती, लेकिन इनमें कुछ ऐसी आदतें हैं जिन्हे जानने के बाद ज्यादातर लड़कियां उनसे दूरी बना लेती है। लड़कों की ये कुछ खास आदतें लड़कियों को बहुत बुरी लगती हैं। जिसके चलते ऐसे लड़के प्यार मिलने के बाद भी जल्दी ही सिंगल हो जाते हैं अगर आप भी रिलेशनशिप में है, तब तो आपके लिए यह जानना बेहद जरूरी है। कहीं ऐसा तो नही आप भी इन लड़कों की सूचि में शामिल हैं।

बेवजह बदतमीजी करना

अकसर कुछ लड़के टशन मारने के लिए लड़की सामने किसी के साथ थी बदतमीजी करने लगते हैं। लेकिन आपको ये बता दे कि लड़कियों को यह बात काफी बुरी लगती है। कोई लड़की ये बिल्कुल भी पसंद नही करती कि उसका पार्टनर किसी के साथ भी बदतमीजी करे या उसकी बेइज्जती करे। वैसे भी किसी के साथ बेवजह बदतमीजी करना ठीक नही है चाहे आप मजाक में ही क्यों न हो। अगर आप में भी ये आदत है तो तुरन्त इसे छोड़ दे वरना लड़की आपको छोड़ देगी।

फोन में व्यस्त रहना

जब आप अपनी गर्लफ्रेड के साथ डेट पर जाए तो आपका सारा ध्यान उसकी तरफ होना चाहिए ना कि फोन की तरफ। लेकिन कुछ लड़के डेट के दौरान या अन्य जगह लडंकियों के बजाए सिर्फ फोन में ही घुसे रहते है। लड़कों की ये आदत लड़कियों को पसंद नहीं आती। लड़कियों का मानना होता है कि जब उनका पार्टनर उनके साथ हो, तो बस उनके साथ ही होना चाहिए किसी दूसरी चीज की तरफ नही।

अचानक फैंसला लेना

ज्यादातर लड़कियां आने वाले दिनों में क्या करना है‚ क्या पहनना है और कहां जना है आदि का प्लान बना कर रखती हैं। लड़किया हर एक काम अपनी प्लानिंग के अनुसार ही करती है। वही लड़के इसके उलट अचानक से फैसला लेने के माहिर होते हैं। आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि ज्यादातर लड़कियों को लड़कों की यही आदत सबसे बुरी लगती है। लड़कियां चाहती हैं कि उनका पार्टनर पहले उनके साथ हर मुद्दे पर बात करे और फिर उनकी सलाह के अनुसार फैसला लें।

घर में कोई चीज का तरीके से न रखना

लडके आमतौर पर लापरवाह होते हैं। कही भी कूड़ा फेंक देने‚ जूते सही जगह न रखना‚ अपने कपड़े तरीके से नही रखना आदि सारे कामों में लड़के मनमौजी काम करते हैं। लड़कों की यह आदत भी लड़कियां पसंद नहीं करती हैं। ज्यादातर लड़कियां लड़कों की इस आदत को बदलना चाहती हैं। लेकिन अगर पार्टनर सहयोग नही करता है तो वो उसे ही बदल देतीं हैं।

ताे ये वो कुछ आदते हैं जो ज्यादातर लड़कों में पाई जाती हैं। अगर आप लोगों में भी इनमें से काई भी बुरी आदत है तो जल्दी ही उसे बदल डाले‚ वरना फिर आप ज्यादा समझदार हैं……

यह भी पढ़ें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें  Facebook या  Twitter  पर फॉलो करें.  aankhondekhilive.in पर विस्तार से पढ़ें  देश  की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: