Connect with us

Hi, what are you looking for?

Health/Lifestyle

जानिए आखिर सेक्स के दौरान क्या चाहती हैं महिलाएं

How to have sex – भारत में करीब 50% पुरूष सेक्स के दौरान अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते हैं। हालांकि इसकी वजह अलग-अलग हो सकती हैं लेकिन अगर सेक्स के दौरान आपका पार्टनर आप से संतुष्ट नहीं होता है तो फिर आपका रिश्ता फिर ज्यादा दिन चलना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।

खबर शेयर करें

Sex news hindi: सेक्स शब्द माइंड में आते ही हमारे शरीर में अजीब सी हलचल पैदा हो जाती है। हिंदी में इस शब्द का मतलब संभोग होता है। यानी एक दूसरे को भोगना‚ या यूं कह लीजिए कि शारीरिक रूप से एक दूसरे को संतुष्ट करना। [How to have sex hindi news]

फोटो साभार-सोशल मीडिया

लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि भारत में करीब 50% पुरूष सेक्स के दौरान अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते हैं। हालांकि इसकी वजह अलग-अलग हो सकती हैं लेकिन अगर सेक्स के दौरान आपका पार्टनर आप से संतुष्ट नहीं होता है तो फिर आपका रिश्ता फिर ज्यादा दिन चलना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।

ऐसे में अकसर पुरुष पार्टनर के मन में यह ख्याल रहता है कि आखिर सेक्स के दौरान वह अपनी महिला पार्टनर को कैसे संतुष्ट करें। सेक्स का मतलब केवल इंटरकोर्स [intercourse] करना ही नहीं होता है। इससे पहले भी बहुत सी ऐसी क्रियाएं है जो आपके पार्टनर को चरमसुख तक पहुंचाने में बहुत मायने रखती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही क्रियाओं के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिन्हे अपनाकर आप अपने सेक्स जीवन को पहले से बेहतर बना सकते हैं।

रोमांचक फोरप्ले

सेक्स से पहले फोरप्ले करना सेक्स की बुनियाद माना जाता है। ज्यादातर महिलाएं सेक्स से पहले फोरप्ले चाहती हैं। फोरप्ले का मतलब यह नहीं कि आप एक चुंबन से इसे खत्म कर दें। सेक्स एक्सपर्ट्स के अनुसार फोरप्ले की गति बहुत धीमी होनी चाहिए। आप धीरे-धीरे अपने फीमेल पार्टनर को ऊपर से नीचे तक चुंबन करें और उसे सेक्स के लिए तैयार करें। इसके बाद इंटरकोर्स [intercourse] करें। इससे आप दोनों को एक अलग ही आनंद महसूस होगा।

रफ होना

ऐसा जरूरी नहीं है कि आप महिला पार्टनर के साथ सेक्स के दौरान बेहद सॉफ्ट व्यवहार करें। आपको हैरानी होगी कि ऐसी बहुत सी महिलाएं हैं जो वेनिला सेक्स में ज्यादा आनंद महसूस करती हैं। कुछ महिलाएं सेक्स के दौरान रफ एक्शन चाहती हैं। इस ट्रिक को अपनाने से आपकी फीमेल पार्टनर आपकी कायल हो जाएगी। हालांकि यह सब करने से पहले आप महिला पार्टनर के मन की बात जान ले तो ज्यादा बेहतर होगा।

बिस्तर पर करें तारीफ

हर महिला अपने पार्टर से अपनी तारीफ सुनना पसंद करती है। इसलिए जब आप बिस्तर पर होते हैं तो इस दौरान अपनी महिला पार्टनर की तारीफ करना ना भूले। आप अपनी महिला पार्टनर के हर उस कामुक अंग की तारीफ करें जो आपको अच्छा लगता है। इससे आपकी महिला पार्टनर का सेक्स की तरफ रुझान बढ़ेगा और वह आत्मविश्वास से भर जाएगी। आपके स्पर्श को वो पहले से ज्यादा करीब महसूस करेगी।

अचानक से दें सरप्राइज

शादी के बाद अक्सर महिला पार्टनर घर के काम में बोर हो जाती हैं। ऐसे में जब आप काम से घर पहुंचे तो अपनी महिला पार्टनर के लिए कोई भी सरप्राइज प्लान करें। जैसे कि मौका मिलते ही उसको बाहों में भर लें। आप अपने महिला पार्टनर के होंटो पर किस करते हुए उसके हिप्स को भी दबा सकते हैं। ऐसा करने से आपकी महिला पार्टनर का सेक्स के प्रति रुझान बढ़ेगा।

ओरल सेक्स

ओरल सेक्स एक ऐसी क्रिया है जो आपके पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए रामबाण का काम करती है। ओरल सेक्स से आप अपनी महिला पार्टनर को बहुत जल्द ही चरमसुख सीमा तक पहुंचा सकते हैं। यह जरूरी नहीं है कि ओरल सेक्स केवल पुरुष ही करें। महिलाएं भी इसका आनंद उठा सकती हैं।

कई बार ऐसा होता है आपका पार्टनर लंबे समय से यह चाह रहा होता है कि आप उसके साथ ओरल सेक्स करें लेकिन शर्म के कारण बाेल नही पाता। ऐसे में आपको ही शुरूआत करनी चाहिए। ये सेक्स की भावना को बढ़ाता है। आप जीभ या फिंगरिंग से भी ओरल सेक्स कर सकते हैं।


डिस्कलेमर-
 लेख में दी गई तमाम जानकारियों को सूचनात्मक उद्देश्य से लिखा गया है। बताए गए टिप्स पूरी तरह से कारगर होने का हम दावा नहीं करते हैं। किसी भी टिप्स या सुझाव को आजमाने से पहले डॉक्टर से सलाह जरूर लें।

यह भी पढ़ें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें  Facebook या  Twitter  पर फॉलो करें.  aankhondekhilive.in पर विस्तार से पढ़ें  देश  की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: