फोटो साभार सोशल मीडिया

यह एक बहुत पुराना सवाल है कि महिलाएं(women) अपने प्यार करने वाले लड़कों को ओरल सेक्स(oral sex) देना क्यों बंद कर देती हैं? क्या आपके पार्टनर(partner) ने भी आपको ओरल सेक्स का मजा देना बंद कर दिया है? ज्यादातर पुरुषों को मुखमैथुन(love blowjobs) पसंद होता है। वह नहीं चाहता कि उसका साथी उसे मुखमैथुन देना बंद करे। ऐसे में ओरल सेक्स के आनंद(pleasure of oral sex) को रोकना किसी भी पुरुष के लिए बहुत बड़ा झटका होता है. मुखमैथुन देना बंद करने के कई कारण हो सकते हैं। अगर किसी महिला ने मुखमैथुन देना बंद कर दिया है, तो सबसे अच्छी बात यह है कि आप उससे इस बारे में बात कर सकते हैं। अगर आप अपने जीवन में सेक्स वापस चाहते हैं, तो आपको अपने साथी से बात करनी चाहिए। वह शायद आपको इनमें से एक सामान्य कारण बताएगी कि वह अब आपको मुखमैथुन क्यों नहीं देती है।

1. अब आप पार्टनर से मांग नहीं करते

फोटो साभार सोशल मीडिया

यदि कोई महिला अपने साथी को अवांछित अद्भुत मुखमैथुन दे रही है और वह उनसे कभी नहीं मांगता है, तो वह मान लेगी कि उसे और नहीं चाहिए। यह कोई खेल नहीं है, यह आलस्य नहीं है, यह एक वास्तविकता है। अगर वह इसे पसंद करता है, तो वह इसके लिए पूछेगा, या कम से कम वह पूछेगा कि अब ऐसा क्यों नहीं हो रहा है। वह रुक नहीं रही है, वह आपके दिमाग को पढ़ने की कोशिश कर रही है और आपको वह दे रही है जिसकी आपको जरूरत है।

2. Oral Sex के बाद आप अपनी पार्टनर को Kiss नहीं करते

फोटो साभार सोशल मीडिया

देखिए, लिंग का स्वाद चॉकलेट जैसा नहीं है। एक लिंग का स्वाद लिंग की तरह होता है, वीर्य का स्वाद वीर्य जैसा होता है, और महिलाओं को परवाह नहीं है। इसके बाद भी महिलाएं मुखमैथुन देती हैं। लेकिन जब वह पुरुष जिसे महिला ब्लोजोब दे रही है, ब्लोजोब के बाद महिलाओं को चूमने से मना कर देती है, तो यह महिलाओं को असभ्य और अपमानजनक लग सकता है। एक सामान्य नियम के रूप में, यदि आप चाहते हैं कि कोई महिला आपको बार-बार मुखमैथुन कराए, तो उसे यह महसूस न कराएं कि आपके लिंग पर होने के बाद अपना मुंह उसके सामने रखना पूरी तरह से बुरी बात है।

3. आप ओरल सेक्स सिर्फ लेना पसंद करते हैं

फोटो साभार सोशल मीडिया

ओरल सेक्स का मतलब सिर्फ इसे लेना ही नहीं है बल्कि ओरल सेक्स करना महिलाओं को भी पसंद आता है। इसलिए पुरुषों को भी महिलाओं को ओरल सेक्स का आनंद देना चाहिए। ओरल सेक्स महिलाओं को भी बहुत पसंद आता है और वो हमेशा चाहती हैं कि उनका पार्टनर भी उन्हें मुखमैथुन का सुख दे. लेकिन कई पुरुष ऑर्गेज्म का आनंद तो लेते हैं, लेकिन अपने पार्टनर को सुख नहीं देते हैं, जिसके कारण महिलाएं ओरल सेक्स देना बंद कर देती हैं। निश्चित रूप से सभी महिलाओं को ओरल सेक्स करना पसंद नहीं होता है, लेकिन फिर भी आपको अपने साथी से पूछकर इसे आजमाना चाहिए।

4. यह उनके लिए असहज है

फोटो साभार सोशल मीडिया

अगर किसी महिला को मुखमैथुन देना पसंद नहीं है, तो वह रुक सकती है। यह उसका अधिकार है। आप उसे अपना मन बदलने के लिए मजबूर नहीं कर सकते। यह आपका अधिकार नहीं है। लेकिन, उसके यौन साथी के रूप में, आप निश्चित रूप से इस बारे में बातचीत के लायक हैं कि वह मुखमैथुन के बारे में कैसा महसूस करती है, खासकर अगर उसने अचानक आपको मुखमैथुन देना बंद कर दिया हो।

5. आप मुख-मैथुन से ऑर्गेज्म तक नहीं पहुंच पाते

फोटो साभार सोशल मीडिया

यह आपको हैरान कर सकता है, लेकिन हर पुरुष अकेले ओरल सेक्स से ऑर्गेज्म नहीं कर सकता। वे जिस तरह से महसूस करते हैं उससे प्यार कर सकते हैं, जरूरी नहीं कि हर आदमी ब्लोजॉब से कामोन्माद तक जा रहा हो। अगर किसी महिला को इस बात का एहसास हो गया है, तो वह सोच सकती है कि उन्हें अपने पार्टनर को ओर्गास्म तक पहुंचाने के लिए ब्लोजोब की जगह किसी और तरकीब से पहुंचना है।

यह भी पढें-Sex Problem: इन सेक्सुअली प्रॉब्लम्स पर कभी बात नही करते ज्यादातर कपल्स‚ बाद में होती है भारी परेशानी

आँखो देखी LIVE

आँखो देखी LIVE

आँखों देखी Live भारत का सर्वश्रेष्ठ हिंदी न्‍यूज चैनल है। जो 2009 से आप लोगों को अपनी सेवाएं दे रहा है। आँखों देखी Live चैनल राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, व्यापार‚ सच्ची कहानियां और खेल में नवीनतम समाचारों को शामिल करता है। आँखों देखी Live चैनल की लाइव खबरें एवं ब्रेकिंग न्यूज के लिए बने रहें । Website: https://www.aankhondekhilive.in/

Next Story