Connect with us

Hi, what are you looking for?

Health/Lifestyle

Sex के दौरान युवक के प्राइवेट पार्ट में हुआ फ्रैक्चर‚ डॉक्टर भी हैरान

आम तौर पर पुरूषों में हॉरिजॉन्टल यानि क्षैतिज तरीके से फैक्चर होता है लेकिन इस शख्स को वर्टिकल [खड़ा] तरीके से फैक्चरह हुआ है। यह दुनिया का पहला केस माना जा रहा है

खबर शेयर करें

Private Part: सेक्सुअल संबंधी एक चौंकाने वाली जानकारी ब्रिटेन से सामने आई है जहां सेक्स के दौरान एक शख्स के प्राइवेट पार्ट में फैक्चर [ Fracture in private part] हो गया। घटना के बाद दर्द से पीड़ित युवक को तुरन्त अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इसे देखकर डॉक्टर भी हैरान हो गए। युवक पेनिस में बुरी तहर से सूजन आ गई और खून भी रिसने लगा।

फोटो- सोशल मीडिया

आम तौर पर पुरूषों में हॉरिजॉन्टल यानि क्षैतिज तरीके से फैक्चर होता है लेकिन इस शख्स को वर्टिकल [खड़ा] तरीके से फैक्चरह हुआ है। यह दुनिया का पहला केस माना जा रहा है

डॉक्टरों के मुताबिक अभी जितने भी मामल सामने आए हैं उनमें केवल हॉरिजॉन्टल तरीके से फैक्चर होना पाया गया था लेकिन इस शख्स के प्राइवेट पार्ट में वर्टिकल तरीके से फैक्चर हुआ है जो बेहद ही हैरान कर देने वाली बात है।

आपको बता दें कि पुरुषों के प्राइवेट पार्ट में किसी प्रकार की हड्डी नहीं होती है लेकिन फिर भी इनमें फैक्चर होने की संभावना होती है। डॉक्टरों के अनुसार सबसे ज्यादा मामले 40 साल की उम्र वाले के ही आते हैं। अब तक जितने भी प्राइवेट पार्ट फैक्चर के के साए हैं उनमें होरिजेंटल ही सामने आया है। हालांकि डॉक्टरों ने इस बात की पुष्टी नही की है कि सेक्स के दौरान ये शख्स किस पोजीशन में था।

हस्तमैथुन से भी हो सकता है फैक्चर

मामले में यूरोलॉजिस्ट्स का कहना है कि प्राइवेट पार्ट में फैक्चर के ज्यादातर मामले सेक्स के दौरान होते हैं। हालांकि कुछ और भी कारण हो सकते हैं। इसमें अत्यधिक हस्तमैथुन या सोने के दौरान एक खास पोजीशन को भी जिम्मेदार ठहराया जा सकता है।

नही आई क्रैक की आवाज

डॉक्टरों का कहना है कि आमतौर पर हॉरिजॉन्टल फैक्चर के केस में क्रैक की आवाज होती है। लेकिन इस मरीज के केस में ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ है फैक्चर के दौरान कोई आवाज नहीं आई है। डॉक्टरों का यह भी कहना है कि प्राइवेट पार्ट में फैक्चर होने के मामले सबसे ज्यादा पुरुषों में ही सामने आते हैं। यह 40 वर्ष की उम्र में ज्यादा होते हैं। इंजरी के बाद इस शख्स के प्राइवेट पार्ट में सूजन आ गई थी। हालांकि 6 महीने तक इलाज चलने के बाद यह सामान्य तौर पर सेक्स कर सकता है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें  Facebook या  Twitter  पर फॉलो करें.  aankhondekhilive.in पर विस्तार से पढ़ें  देश  की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: