Connect with us

Hi, what are you looking for?

Health/Lifestyle

Shoking: एक दिन में 11 बार सेक्स करने के बाद भी संतुष्ट नही होती ये महिला‚ 3 बार करती है हैस्तमैथुन

दिन में 11 बार सेक्स करने बाद भी जब संतुष्टी नही मिलती तो कम से कम 2 से 3 बार हस्तमैथुन [ Masturbation ] भी करती है।

खबर शेयर करें
एक दिन में 11 बार सेक्स करने के बाद भी संतुष्ट नही होती ये महिला‚ 3 बार करती है हैस्तमैथुन

Sex मानव शरीर की एक ऐसी जरूरत जिसे समय-समय पूरा करना होता है। Sex से मानसिक संतुष्टी भी है। हालांकि एक दिन में सेक्स कितनी बार करना चाहिए ये विषय हमेशा से विवादित रहा है। लेकिन एक ब्रिटिश महिला ऐसी भी है जिसे मानसिक संतुष्टि के लिए केवल सेक्स-सेक्स और बस सेक्स ही चाहिएं।

ये भी पढ़ें- Shoking: एक ही बॉयफ्रेंड से एक साथ प्रेगनेंट होना चाहती हैं ये दो जुड़वां बहनें‚ वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

ये भी पढ़ें- INDIA में इन 6 बड़ी वजह से होता है कपल्स में ब्रेकअप‚ आप भी हैं प्यार में तो पढ़ लें खबर…

इस महिला ने दावा किया है कि दिन में 11 बार शारीरिक संबंध बनाने के बाद भी उसे संतुष्टी नही मिलती है। जिसके चलते अकसर उसका बॉयफ्रेंड से झगड़ा होता है। बॉयफ्रेंड भी उसकी आदत से परेशान है। महिला का दावा है कि वो दिन में कुछ-कुछ घंटों बाद सेक्स करती है। इसके लिए वो घर से ही जॉब करती है। घर से बाहर जाने पर उसे बहुत परेशानी होती है।

ये भी पढ़ें- Sex Tips: सेक्स करने से पहले अपनाएं ये तरीके, आपका पुरुष पार्टनर हो जाएगा दिवाना

इस महिला का नाम ट्रेसी चुंबन है। महिला ने एक टीवी चैनल पर दिए इंटरव्यू के दौरान अपनी इस हैरान करने वाली इस आदत का खुलासा किया। जिसके बाद महिला और उसके बॉयफ्रेंड को लोगों ने काफी ट्रोल किया। महिला का कहना है कि शूरू में उसके साथी को लगा कि उसे कोई खास बीमारी है।

दिन में तीन बार करती है हस्तमैथुन

ट्रेसी चुंबन ने टीवी शो के दौरान कहा कि वह अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए अपने साथी के साथ झगड़ती है। हालांकि उसने कहा कि उसका बॉयफ्रेंड उसे संतुष्ट करने के लिए पूरी कोशिश करता है। लेकिन फिर भी उसकी इच्छा पूरी नही हो पाती है जिसके चलते वो दिन में कम से कम 2 से 3 बार हस्तमैथुन [ Masturbation ] भी करती है।

डॉक्टर ने कही ये बात

ट्रेसी चुंबन के ज्यादा सेक्स की आदत पर उसके साथी को शक था कहीं न कहीं वह किसी गंभीर बीमारी का शिकार है। इसके लिए उसने इस मामले में डॉक्टर की मदद ली । हालाँकि ऐसा कुछ भी सामने नहीं आया। डॉक्टर ने कहा कि यह शरीर के हार्मोन के कारण है। आम लोगों में जितनी बार संभव हो, सेक्स करने की इच्छा पैदा हो सकती है। लेकिन भागदौड़ भरी जिंदगी में लोगों के पास अब इस काम के लिए समय की कमी होती है।

ये भी पढ़ें- जानिए किसी भी खूबसूरत महिला को देखकर मर्दों के मन में आते हैं कैसे विचार

ये भी पढ़ें- हर शादीशुदा औरत अपने पति से चाहती है ये कुछ चीजें, जो वो बोलकर बता नहीं पाती

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement