फोटो साभार सोशल मीडिया

लंदन: कई बार इंसान रिश्तों(relationships) के ऐसे जाल में फंस जाता है कि निकलना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही आपबीती एक युवक ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। युवक जब प्रेमिका(GirlFriend) के घर पहुंचा तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि प्रेमिका की मां(girlfriend’s mother) वही औरत निकलेगी, जिसके साथ उसका कई बार रिश्ता हो चुका था। अब उसे डर है कि अगर उसकी गर्लफ्रेंड को ये सच पता चल गया तो क्या होगा?

यह भी पढें-Sex Problem: इन सेक्सुअली प्रॉब्लम्स पर कभी बात नही करते ज्यादातर कपल्स‚ बाद में होती है भारी परेशानी

जिम में हुई थी गर्लफ्रेंड की मां से मुलाकात
पेशे से जिम ट्रेनर युवक का कहना है कि दो साल पहले उसकी मुलाकात एक महिला से जिम में हुई थी। यह महिला 40 साल की थी लेकिन 25 की लग रही थी। धीरे-धीरे महिला को लड़का पसंद आने लगा। नजदीकियां बढ़ती गईं। लड़के का दावा है कि महिला ने उसे घर आने के लिए कई बार फोन किया है। उन दोनों के बीच यौन संबंध थे. समय के साथ, महिला को अपनी गलती का एहसास हुआ और उसने दोगुने से अधिक उम्र के अंतर का हवाला देते हुए जिम आना बंद कर दिया और उनका रिश्ता खत्म हो गया।

जब गर्लफ्रेंड ने घर बुलाया
इसके बाद करीब एक साल से वह एक ऐसी लड़की को डेट कर रहा हैं जिसे वह बेहद पसंद करता हैं। एक दिन लड़की ने उसे अपने माता-पिता से मिलने के लिए घर बुलाया। लड़के ने जैसे ही उस घर को देखा उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। पहले तो उसे लगा कि उसके साथ मजाक किया जा रहा है, लेकिन वास्तव में यह वही घर था जहां उसने अपनी उम्र से दोगुनी उम्र की महिला के साथ यौन संबंध बनाए थे।

गर्लफ्रेंड की मां निकली एक्स
घर के अंदर पहुंचकर जैसे ही प्रेमिका ने लड़के को उसके माता-पिता से मिलवाया तो वह हैरान रह गया क्योंकि उसकी प्रेमिका की मां वही महिला निकली, जिसके साथ उसका पहले अफेयर था। खैर उस वक्त ना तो लड़की की मां ने ये राज खोला और ना ही लड़के ने। बाद में, लड़की की मां ने उसे फोन किया और उसे हमेशा इस रहस्य को रहस्य रखने के लिए कहा। उसने कहा कि जिस दिन वह अपनी प्रेमिका को यह सच बता देगा, उसी दिन वह टूट जाएगी और साथ ही प्रेमिका के माता-पिता के बीच संबंध भी खतरे में पड़ जाएंगे। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक लड़के ने ये पूरी आप बीती सोशल मीडिया पर शेयर की है.

यह भी पढें-21 साल की उम्र में 2 बच्चों की मां बन गई महिला, लोग देने लगते हैं प्रोटेक्शन इस्तेमाल करने की सलाह!

Bharti Sharma

Bharti Sharma

Next Story