गुरुद्वारे में अरदास के दौरान CM खट्टर ने नही झुकाया सिर‚ मांगनी पड़ी माफी

34
खट्टर ने नही झुकाया सिर

फरीदाबाद। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अब एक नए विवाद में घिर गए हैं। बाबा बंदा सिंह बहादुर मेमोरियल चैरिटीबल अस्पताल की नीव का पत्थर रखे जाने पर हुए समागम के मौके पर अरदास के दौरान मुख्यमंत्री के फिर नहीं ढकने पर विरोधी दलों ने एतराज जताते हुए सीएम से माफी मांगने को कहा है।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का होना बताया जा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर फरीदाबाद के सेक्टर- 15 में बाबा बंदा सिंह बहादुर मेमोरियल चैरिटेबल अस्पताल का नींव का पत्थर रखे जाने के मौके पर आयोजित समागम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान जब अरदास की जा रही थी तो मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बगैर सिर ढके ही इस अरदास में शामिल हुए थे।

उल्लेखनीय है कि सिख परंपराओं के मुताबिक अरदास के समय और गुरुद्वारे जाते वक्त सिर ढका होना जरूरी है। अब मुख्यमंत्री के नंगे से अरदास में शामिल होने को लेकर विपक्षी दलों ने उनके ऊपर निशाने साधने शुरू कर दिए हैं। आम आदमी पार्टी के नेता नील गर्ग एवं अकाली नेता महेश इंदर ग्रेवाल ने इस पर कई तरह के सवाल उठाए हैं। उधर भारतीय जनता पार्टी के नेता रमन मलिक ने इसके लिए माफी मांगी है, हालांकि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की तरफ से अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।