संवाददाता: भूपेंद्र वर्मा

सांकेतिक चित्र

हापुड़: सिंभावली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव सिखेड़ा मुरादाबाद एन एच=9 पर मिनी ट्रक की चपेट में आकर घायल हुए दो बाइक सवार युवकों में से एक युवक सोनपाल उर्फ सोनू की उपचार के दौरान हुई दर्दनाक मौत से परिवार में कोहराम मच गया। युवक की मौत के बाद पीड़ित परिवार ने थाने में तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई है।

दरअसल, बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कुचेसर रोड चौपला पर बृहस्पतिवार को लगने वाली साप्ताहिक बाजार में सिखेड़ा मुरादाबाद निवासी युवक अंकुर अपने तहेरे भाई सोमपाल उर्फ सोनू के साथ सामान बेचकर बाइक से अपने घर वापस आ रहे थे। तभी पीछे से एक अनियंत्रित मिनी ट्रक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

शनिवार को दोनो घायलों में से सोनपाल उर्फ सोनू की उपचार के दौरान मौत हो गई। वही मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने को लेकर पीड़ित परिवार ने थाने में तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। थाना प्रभारी निरीक्षक शैलेश यादव का कहना है कि पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर अज्ञात मिनी ट्रक की तलाश शुरू कर दी गई है।

Manoj Kumar