सांकेतिक चित्र

हापुड़-गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक सिलाई सीखने वाली युवती को वहीं पर काम करने वाले युवक के द्वारा नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी फोटो खींचकर वायरल करने का मामला प्रकाश में आया है। युवती ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मां की है।

गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक युवती पड़ोसी के यहां सिलाई सीखने के लिए जाती थी। जिसके चलते वहां पर काम करने वाले एक युवक के साथ उसका प्रेम प्रसंग हो गया। युवक के द्वारा प्रेम प्रसंग को लेकर 1 जनवरी को युवती को फोन कर नव वर्ष के उपलक्ष में होटल में खाना खाने के लिए बुलाया गया।

आरोप है कि युवक उसको एक मकान पर ले गया जहां उसे नशीला पेय पदार्थ पिलाकर बेहोश कर उसके साथ दुष्कर्म किया।  आरोपी ने युवती के अश्लील फोटो खींचने के साथ वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल करने का सिलसिला शुरू कर दिया गया। युवती ने जब इस मामले का विरोध किया तो आरोपी युवक ने पीड़िता का फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

इसी क्रम में आरोपित युवक ने युवती की फोटो वायरल कर दी। जिसको लेकर पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर कानूनी कार्यवाही करने की गुहार लगाई है। वही घटना को लेकर पुलिस क्षेत्राधिकारी स्तुति सिंह का कहना है कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। और मामले की जांच कराई जा रही है जांच में दोषी पाए जाने पर दोषी के विरुद्ध अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

आँखों देखी