Connect with us

हापुड

हापुड़: OYO होटल में चल रहे सेक्स रैकेट पर छापेमारी‚ 15 युवक-युवतियां गिरफ्तार

Published

on

पकड़े गए युवक-यवुतियां

Hapur: जनपद में पनप रही गर्म गोश्त की तस्करी पर हापुड़ पुलिस ने शिकंजा कसते हुए आपत्तिजनक स्थिति में 15 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि OYO होटल में यह जिस्मफरोशी का धंदा चल रहा था।

लगातार मिल रही शिकायत के बाद हापुड़ नगर कोतवाली पुलिस ने इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। जो कि बहुत बड़े पैमाने पर एक मकान में संचालित किया जा रहा था। हापुड़ नगर कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मोदीनगर दस्तोई रोड पर जस रूपनगर में एक मकान पर छापा मार कार्यवाही की।

पुलिस ने सेक्स रैकेट की सरगना बबीता पत्नी श्याम बंसल सहित 15 युवक-युवतियों को मौके से आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है। मौके से कंडोम‚ मोबाइल फोनऔर ₹8340 की नगदी भी बरामद की गई है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफवैधानिक कार्यवाही करते हुए न्यायालय में पेश किया गया है।
रिपोर्टर भूपेंद्र वर्मा

Continue Reading
Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

उत्तरप्रदेश

हापुड़: सिंभावली में तिरंगा यात्रा निकाल रहे बच्चों के ऊपर पलटा गन्नों से भरा ओवरलोड ट्रक, एक छात्र की मौत, तीन घायल

Published

on

उत्तर प्रदेश: हापुड़ जिले के सिंभावली थाना क्षेत्र के सिखैड़ा गांव में गन्नों से ओलोलॉड भरा ट्रक गणतंत्र दिवस पर तिरंगा यात्रा निकाल रहे स्कूली बच्चों के ऊपर पलट गया। हाईवे पर हुए इस हादसे में एक छात्र की मौत हो गई, जबकि दो छात्रों समेत तीन लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चींख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों के उपचार के लिए भेजा। हादसे की सूचना पर हापुड़ डीएम प्रेरणा शर्मा और एसपी अभिषेक वर्मा मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार, सिखैड़ा निवासी एक व्यक्ति ने 26 जनवरी को तिरंगा यात्रा का आयोजन किया, जिसमें गांव के लोगों समेत स्कूल के छात्र भी शामिल थे। तिरंगा रैली गांव में स्थित बाबा साहेब बीआर आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर वापस लौट रही थी। इसी दौरान फ्लाई ओवर के निकट हापुड़ की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार गन्ने से भरे ओवरलोड ट्रक ने रैली में शामिल एक बाइक को टक्कर मारते हुए अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में बाइक पर सवार छात्र साकिब (18) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य सोनू और आमिर भी घायल हो गए। इसी दौरान वहां से गुजर रहा सिखैड़ा निवासी सुदेश भी घायल हो गया। हादसे के बाद ट्रक चालक भाग निकला।

ट्रक पलटने से तिरंगा यात्रा में भगदड़ और चींख पुकार मच गई। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने बचाव कार्य शुरू करते हुए पुलिस को सूचना दी। साकिब की मौत से उसके परिजन मौके पर पहुंचे, जिनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराते हुए शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना मिलते ही डीएम प्रेरणा शर्मा और एसपी अभिषेक वर्मा मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना और मृतक के परिजनों को भी सांत्वना दी। ग्रामीणों ने बताया कि रैली निकालने के लिए व्यक्ति ने प्रशासन से कोई अनुमति नहीं ली थी। जिसकी जानकारी मिलने पर डीएम और एसपी ने संबंधित व्यक्ति की तलाश कर कार्रवाई का निर्देश दिया।

Continue Reading

हापुड

UP: हापुड़ के बिहूनी गांव में आग से जिंदा जलीं दो मासूम बहनें, बच्चियों की मौत से पसरा मातम

Published

on

संवाददाता: भूपेंद्र वर्मा

मृतक दोनो मासूम बहनें

उत्तर प्रदेश: हापुड़ जिले के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव बिहूनी में गुरुवार शाम को शार्ट सर्किट के कारण लगी आग से छह वर्षीय और छह माह की दो सगी मासूम बहनों की मौत हो गई। हादसे के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेश चंद से पीड़ित परिजनों को सरकार की ओर से मुआवजा दिलाने की मांग की। मौके पर पहुंची एसडीएम साक्षी शर्मा ने भी परिजनों को सांत्वना देते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

जानकारी के अनुसार, बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के बिहुनी गांव निवासी प्रवीन कुमार ऊर्फ मंजय ईट भट्ठे पर काम कर परिजनों का पालन पोषण करता है। उसके परिवार में पत्नी मनीषा के अलावा छह वर्ष की बेटी दीपांशी, साढ़े चार वर्ष का पुत्र प्रमोद और छह माह की बेटी मिष्टी है। बताया गया है कि गुरुवार की देर शाम को प्रवीन पत्नी के साथ घर पर बिजली की मशीन पर चारा काट रहा था। उसकी दोनों बेटियां घर के कमरे में सो रही थीं। इसी दौरान कमरे में अचानक बिजली का शार्ट सर्किट हो गया। जिससे कमरे में रखे सामान ने आग पकड़ ली। आग लगने पर दंपती ने शोर मचाया।

शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और जैसे तैसे आग पर काबू पाया। आग बुझाने पर जैसे ही लोग कमरे में पहुंचे तो देखा कि प्रवीन की दोनों बेटियां आग से बुरी तरह से झुलसी पड़ी थीं। तुरंत ही उनको स्थानीय चिकित्सक के यहां ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेश चंद मौके पर पहुंच गए। बच्चियों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। दोनों बेटियों की मौत होने के बाद प्रवीन अपनी सुधबुध ही खो बैठा, वहीं बच्चियों की मां मनीषा का रो रोकर बुरा हाल हो गया।

हालांकि गमीनत यह रही कि उनका चार वर्षीय पुत्र प्रमोद बाहर होने की वजह से आग की चपेट में नही आया। अन्यथा आगजनी की चपेट में आने से मजदूर के तीनों बच्चों की भी मौत हो सकती थी। दोनों बच्चियों की मौत के बाद गांव में मातम पसर गया। आस पास के घरों के चूल्हे भी नहीं जले। इतना बड़ा हादसा होने के बाद भी आगजनी की इस घटना को दमकल विभाग को नहीं बताया गया है। दमकल विभाग के इंचार्ज बिजेंद्र सिंह ने बताया कि कंट्रोल को इस संबंध में कोई सूचना प्राप्त नहीं हो पाई है। यदि सूचना मिलती तो तय समय में सुविधा दी जाती।एसडीएम साक्षी शर्मा ने बताया कि घटना स्थल का निरीक्षण किया गया है। लेखपाल को रिपोर्ट बनाने के लिए कहा गया है। पीडि़त परिजनों को संबंधित घटना को लेकर सरकार की ओर से मुआवजा दिलाया जाएगा

Continue Reading

उत्तरप्रदेश

हापुड़। 11 हजार वोल्ट का तार टूटकर घरों पर गिरा‚ एक युवक की मौत‚ कई झुलसे

Published

on

हंगामा करते हुए लोगों को समझाते हुए अधिकारी

हापुड़: जनपद में देहात थाना क्षेत्र के गांधी गांव में बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही से एक बड़ा हादसा हो गया। यहां 11 हजार हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर 440 बोल्ट की लाइन पर गिर गया. तार टूटने से दर्जनों लोगों के घरों में हाईवोल्टेज करंट दौड़ गया। इससे दो घरों में आग लग गयी.

करंट की चपेट में आने से एक युवक की जान चली गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से झुलस गए। घटना से नाराज ग्रामीणों ने बिजली विभाग के अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. हापुड एसडीएम समेत फोर्स मौके पर पहुंच गया। ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया गया।

घरों में दौड़ा हाई वोल्टेज करंट 

थाना क्षेत्र के गोंदी गांव की घनी आबादी के ऊपर से 11 हजार रुपये का हाईटेंशन तार गुजर रहा है. शनिवार की दोपहर वह टूटकर 440 वोल्ट की लाइन पर गिर गया। इससे घरों में जाने वाले बिजली के तारों में अचानक हाई वोल्टेज करंट दौड़ गया। इससे दो घरों में आग लग गयी और 26 वर्षीय परवेज की करंट लगने से मौत हो गयी. परवेज अपने बेटे के साथ डॉक्टर के पास जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में उसके ऊपर तार गिर गया. इससे वह झुलस गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया।

Continue Reading
Advertisement

Trending

Copyright © 2017 Zox News Theme. Theme by MVP Themes, powered by WordPress.