सूरत: Surat Triple Murder: चाकुओं से गोदकर फैक्ट्री मालिक और बेटे समेत तीन लोगों की हत्या

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

गुजरात: सूरत शहर के अमरोली इलाके में रविवार को एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आया। यहां वेदांता टैक्सो नाम की एम्ब्रॉइडरी (Embroidery) फैक्ट्री में तीन लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई। हैवानियत की यह वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

हत्याकांड को अंजाम फैक्ट्री में काम करने वाले कर्मचारियों ने ही दिया है।  दोनों आरोपी हाल ही में फैक्ट्री में कार्यरत थे। फैक्ट्री में काम करने वाले आरोपियों में से एक को सुबह मालिक ने सोते हुए पाया। जिसके बाद उनके बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद इस पूरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया।

घटना के बाद मंत्री विनू मोर्दिया, विधायक कुमार कनानी समेत नेता भी अस्पताल पहुंचे है। बताया जा रहा है कि इस घटना में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

फैक्ट्री में घुसकर की हत्या

जानकारी के मुताबिक, वेदांत टैक्सो नाम की एम्ब्रॉइडरी फैक्ट्री में दो लोगों ने घुसकर फैक्ट्री के मालिक के बेटे समेत 3 लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हत्या करने वाले आरोपी कारीगर हैं। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों हमलावर वारदात वाली जगह से भागते नजर आ रहे हैं।