सांकेतिक चित्र

गोवा:  नेता और उनके दो दोस्तों की गोवा में दो कालगर्ल ने जमकर पिटाई की। बताया जा रहा है कि कालगर्ल की सेवाएं लेने के बाद नेता और उसके दोनों दोस्त पैसा चुकाए बिना ही होटल से निकलने की फिराक में थे। लेकिन तीनो पकड़े गए।

जिस नेता की पिटाई की गई है वह मध्य प्रदेश का बताया जा रहा है। उसके दो दोस्तों की गोवा में दो कालगर्ल ने जमकर पिटाई कर दी। वे कालगर्ल की सेवाएं लेने के बाद उनका पैसा चुकाए बिना ही होटल से निकलने की फिराक में थे। कालगर्ल को यह समझ आ गया। जिसके बाद कालगर्ल ने अपने पैसे लेने के लिए तीनों को घेर लिया और पिटाई कर दी।

दलालों के जरिए बुलाई थी कालगर्ल

बताया जा रहा है कि नेता ने दलाल के माध्यम से मुंबई से दो कालगर्ल बुलाई थी। दलाल से बातचीत में तय समय से पहले कालगर्ल जाने लगीं तो नेता व उनके दोस्तों का कालगर्ल और दलाल से विवाद हुआ। पैसे देने को लेकर विवाद और गहरा गया।

कमरे में छिपे थे नेता, कालगर्ल ने खोजकर पीटा

जागरण की रिपोर्ट के अनुसार पैसे चुकाने की बारी आई तो नेता ने कॉलगर्ल्स से कहा कि उन्होंने दलाल के खाते में आनलाइन राशि ट्रांसफर की है। दलाल ने कहा, उसे राशि नहीं मिली। इसी बीच नेता होटल की ऊपरी मंजिल में किराये पर लिए एक कमरे में छुप गए थे जिन्हें कॉलगर्ल्स ने खोज कर पिटाई शुरू कर दी।

दरअसल मामले के सार्वजनिक होने से होटल की प्रतिष्ठा और नेताजी की छवि धूमिल होने की आशंका थी, जिसके चलते होटल प्रबंधन ने महिलाकों को मौके पर ही भुगतान का करवाकर मामले को रफा दफा करवा दिया और उन्हें बाहर निकाल दिया। ऐसा बताया जा रहा है कि नेताजी ने महिलाओं के बिल के साथ होटल के कमरे में हुए नुकसान की भी भरपाई की है। यह पैसा तीनों से वसूला गया है। इसके बाद तीनों को होटल प्रबंधन ने बाहर का रास्ता दिखा दिया।

आँखों देखी