नई दिल्ली: दिल्ली में पिछले कुछ समय से फायरिंग की घटनाएं बढ़ गई हैं. लोग खुलेआम गोलियां चला रहे हैं. हाल ही में नजफगढ़ के एक सैलून में हुई घटना से दिल्ली दहल गई थी. अब दिल्ली में एक 19 वर्षीय व्यक्ति द्वारा मामूली बात पर दो नाबालिगों को गोली मारने के बाद एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है।

घटना जनता मजदूर कॉलोनी के खजूरवाली मस्जिद के पास की है.

अधिकारी ने बताया कि घटना रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे वेलकम के जनता मजदूर कॉलोनी में खजूर वाली मस्जिद के पास हुई. पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पूर्व) जॉय टिर्की ने कहा, “रविवार रात 10:41 बजे, पुलिस नियंत्रण कक्ष को जेपीसी अस्पताल से गोली लगने से घायल दो लोगों के भर्ती होने के संबंध में फोन आया, जिसके बाद एक पुलिस टीम भेजी गई। घायलों की पहचान अमन (18) और 17 वर्षीय नाबालिग के रूप में की गई, दोनों उसी इलाके के निवासी थे जहां घटना हुई थी।

पेट के ऊपरी हिस्से में मामूली गोली लगी

डीसीपी ने कहा, “अमन के बाएं हाथ में गोली लगी, जबकि नाबालिग के पेट के ऊपरी हिस्से में गोली लगी।” आरोपी की पहचान जनता मजदूर कॉलोनी निवासी फैजी (19) के रूप में हुई है। डीसीपी ने कहा, ”प्रारंभिक जांच के दौरान पता चला कि दो दिन पहले एक नाबालिग और फैजी नाम के व्यक्ति के बीच एक छोटी सी बात को लेकर झगड़ा हुआ था.” रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे उन्हें खजूर वाली मस्जिद के पास नाबालिग मिली। -एक-दूसरे को देखा और फिर एक-दूसरे से भिड़ गए। डीसीपी ने कहा, ‘फैजी ने देसी पिस्तौल निकाली और गोली चला दी। गोली पहले पास खड़े अमन के बाएं हाथ में लगी, फिर दूसरे हाथ में लगी।

आँखों देखी