Dinesh Phadnis Passes Away: मशहूर टीवी शो CID फेम दिनेश फडनीस का कल रात निधन हो गया। वह बीमारी के कारण लंबे समय से अस्पताल में भर्ती थे। एक्टर काफी समय से अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे थे और बीती रात करीब 12 बजे उनका निधन हो गया. उनके निधन की जानकारी उनके करीबी दोस्तों और सह-कलाकारों ने दी है। बताया जा रहा है कि उनका अंतिम संस्कार आज होगा. वहीं उनके सभी को-स्टार्स उनके घर पहुंच गए हैं. दिनेश फडनीस सीआईडी में फ्रेडरिक्स का किरदार निभाते थे।

उन्होंने अपने किरदार से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. शो में वह अक्सर अपने चुटकुलों से दर्शकों को हंसाते रहते थे. वहीं, अब उनके निधन की खबर ने उनके फैंस को दुखी कर दिया है. उनके तमाम फैंस सोशल मीडिया के जरिए अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं. दिनेश लंबे समय से बीमारी के चलते मुंबई के तुंगा हॉस्पिटल में भर्ती थे और वेंटिलेटर पर थे, जिसके बाद कल रात 12 बजे एक्टर ने आखिरी सांस ली।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिनेश फडनीस की हालत काफी समय से गंभीर बनी हुई थी, जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर लिवर डैमेज से जंग लड़ रहे थे। पहले ऐसी खबरें आई थीं कि एक्टर को दिल का दौरा पड़ा है, जिसे दयानंद शेट्टी ने खारिज कर दिया था. हाल ही में उनके करीबी दोस्त और सह-कलाकार दयानंद शेट्टी ने उनके निधन की पुष्टि की और कहा, ‘हां, यह सच है कि वह अब इस दुनिया में नहीं हैं। यह लगभग 12:08 बजे हुआ। मैं अभी उनके आवास पर हूं.’ उनका अंतिम संस्कार होगा.

आँखों देखी