Dog bite: इटावा जिले के सैफई में कुत्ते के काटने से एक मासूम बच्चे की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बच्चे को 20 दिन पहले कुत्ते ने काट लिया था. लेकिन डॉक्टरों ने बच्चे को रैबीज का इंजेक्शन नही लगाया। बच्चे का पिता बच्चे को गोंद में लिए सैफई मेडिकल कॉलेज पहुंचा उसने रोते हुए डॉक्टरों से लाख मिन्नते की‚ लेकिन डाक्टरों ने उसे रैबीज का इंजेक्शन नही लगाया।

बच्चे को गोद में लिए रोता रहा पिता

पूरे मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स अपने बेटे को रेबीज का इंजेक्शन लगवाने आया था, लेकिन डॉक्टरों और स्टाफ ने उसे लौटा दिया। वायरल वीडियो इटावा जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के विचारपुरा निवासी कृपाल सिंह और उनके बेटे का बताया जा रहा है। उनके आठ साल के बेटे नैतिक को 20 दिन पहले कुत्ते ने काट लिया था।

बेटे के मुंह से झाग निकल रहा था। उन्हें इलाज के लिए उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय, सैफई लाया गया, जहां डॉक्टर ने उनका इलाज करने से इनकार कर दिया और उन्हें पुराने ओपीडी भवन की पांचवीं मंजिल पर भेज दिया।

पीड़ित अपने बच्चे को गोद में लेकर यूनिवर्सिटी के बाहर सड़क पर रोता रहा और डॉक्टरों ने उसकी एक न सुनी. कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया, जिसे अब प्रसारित किया गया है. चिकित्सा अधीक्षक प्रोफेसर डॉ. एसपी सिंह का कहना है कि एक लोकप्रिय वीडियो के माध्यम से जानकारी मिली है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जायेगी.

आँखों देखी