धर्मेंद्र और हेमा माहिली की बेटी एक्ट्रेस ईशा देओल ने शादी के 12 साल बाद अपने पति से अलग होने का फैसला किया है। उन्होंने 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की। दोनों की शादीशुदा जिंदगी काफी खुशहाल रही, लेकिन अचानक अलग होने की खबर ने फैन्स को चौंका दिया। ईशा देओल और उनके पति ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। दोनों की दो बेटियां हैं, अब दोनों पर जिम्मेदारियां हैं। फैंस सोच रहे हैं कि उनके अलग होने के बाद उनकी बेटियों की जिम्मेदारी कौन उठाएगा। इस बारे में ईशा देओल ने अपने ज्वाइंट स्टेटमेंट में भी बात की है.

बयान जारी किया गया

एक संयुक्त बयान में उन्होंने कहा कि उन्होंने अलग होने का फैसला किया है. सामने आए बयान में कहा गया, ‘हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। माना कि हमारे जीवन में एक बड़ा बदलाव आ रहा है, लेकिन हमारे दोनों बच्चों के सर्वोत्तम हित और भलाई हमारे लिए सर्वोपरि हैं और रहेंगे। हम इस बात की सराहना करेंगे कि हमारी गोपनीयता का सम्मान किया जाएगा। इस बयान से साफ है कि भले ही दोनों अलग हो गए हैं लेकिन अपनी बेटियों का ख्याल मिलकर रखेंगे. दोनों का साफ कहना है कि भले ही उनकी राहें अलग हो गई हैं, लेकिन उनकी बेटियों की जिम्मेदारियां उनके लिए सबसे अहम और सबसे ऊपर हैं।

अलगाव की अफवाहें पहले ही आ चुकी थीं

ये स्टार कपल अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करता रहता है. हालांकि, 2023 में ईशा देओल के बर्थडे सेलिब्रेशन से भरत गायब थे। इसके अलावा एक सोशल मीडिया यूजर ने 17 जनवरी को रेडिट पर एक पोस्ट शेयर किया और उसमें बताया कि ईशा और भरत पहले ही एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं। यही कारण है कि वे अब सार्वजनिक रूप से एक साथ नजर नहीं आते हैं। इतना ही नहीं इस पोस्ट में यूजर ने ये भी दावा किया है कि भरत अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं.

परिवार ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी

यूजर ने अपने पोस्ट में दावा किया कि उसने ईशा के पति भरत को नए साल के दिन बेंगलुरु में एक पार्टी में देखा था. जहां वह अपनी एक कथित गर्लफ्रेंड के साथ थे. हालाँकि, इस वायरल खबर पर अभी तक देओल परिवार से किसी ने भी प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन अब इस जोड़े ने एक दशक से अधिक समय तक प्यार में रहने के बाद अलग होने की पुष्टि की है।

दो बेटियों के माता-पिता हैं

आपको बता दें कि ईशा देओल ने जून 2012 में भरत से शादी की थी। यह शादी मुंबई के इस्कॉन मंदिर में बेहद सादगी से हुई थी। शादी के पांच साल बाद ये कपल एक बेटी राध्या के माता-पिता बने और फिर साल 2019 में ईशा ने अपनी दूसरी बेटी मिराया तख्तानी को जन्म दिया।

आँखों देखी