साइप्रस के YouTuber की यह इच्छा पूरी करेंगे दुनिया सबसे बड़े रईस Elon Musk

एलन मस्क

YouTuber who wanted to hug Elon Musk finally gets a reply, here’s what the billionaire has to say- इंटरनेट अद्भुत कहानियों से भरा है जो अक्सर कई लोगों का ध्यान खींचती हैं। ऐसी कहानियों की सूची में जोड़ते हुए, हाल ही में, टेस्ला और space x के सीईओ और ट्विटर के मालिक Elon Musk ने साइप्रस के एक YouTuber की इच्छा पूरी की। अगर आप सोच रहे हैं कि इस इच्छा में ऐसा क्या खास है, तो आइए हम आपको बताते हैं।

साइप्रस के एक YouTuber Fidias Panayiotou एलन मस्क को पिछले एक साल से गले लगाने की इच्छा पाले हुए थे। पानायियोटौ ने अपने प्रशंसकों से भी मस्क को इसके लिए मनाने का आग्रह किया है। इसलिए, जब पानायियोटौ के दो छोटे बच्चों और प्रशंसकों को कतर में फीफा विश्व कप फाइनल के दौरान मस्क से मिलने का मौका मिला, तो उन्होंने अनुरोध किया कि वह YouTuber को गले लगाएं।  ऐसा लगता है कि मस्क उनकी इच्छा से सहमत हैं।

बाद में फ़िदियास पानायियोटौ ने इन दोनों मासूम लड़कों का एक वीडियो साझा किया, जिसमें ये लोग एलोन को उन्हें गले लगाने के लिए बोल रहे हैं।  ट्वीट में उन्होंने लिखा, “अब तक का सबसे अच्छा वीडियो मैंने देखा @elonmusk (dm me Elon to array the hug)” इस ट्वीट पर मस्क ने जवाब देते हुए कहा, कि आपकी इच्छा पूरी कर देंगे।

लोगों ने दी प्रतिक्रिया
ट्विटर टिप्पणियों में एक व्यक्ति ने लिखा, “वे बहुत उत्साहित हैं, और एलोन उनके साथ बहुत प्यारा है।” एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, “यह बहुत बढ़िया है, आपको यह दिखाने के लिए जाता है कि एलोन के दिल में बच्चों के लिए बिल्कुल प्यार है!” एक तीसरे व्यक्ति ने कहा, “क्या लड़का है! वे छोटे बच्चे इस आलिंगन को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। वे बहुत मजाकिया हैं।”