Connect with us

Hi, what are you looking for?

मनोरंजन

Wedding Video: दूल्हे की एंट्री से पहले दुल्हन बन गई ‘रिपोर्टर’, धांसू अंदाज में बोली- कलेजा थाम कर बैठ जाएं…

एक यूजर ने लिखा, ‘शादी में भी डिफ्रेंसिएटर”। फिर एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘रिपोर्टर साहिबा शादी के वक्त ड्यूटी पर थीं।’

खबर शेयर करें
Bride Sandhya Singh

Wedding Video: शादी(Wedding) के दिन जब दूल्हा(Bridegroom) बारात(Marriage procession) लेकर दुल्हन(Bride) के दरवाजे(Gate) पर आने वाला होता है तो वह काफी एक्साइटेड(quite excited) होता है. दूल्हा अपनी दुल्हन को देखने के लिए बेताब है। वहीं दुल्हन भी बारात का इंतजार कर रही है, जैसे ही बारात में ढोल-नगाड़े(drums) बजने की आवाज कानों में सुनाई देती है, दिल की धड़कन तेज हो जाती है. वह अपने दूल्हे को देखकर घर की बालकनी(home balcony) में पहुंच जाती है। आइए आपको दिखाते हैं एक ऐसा वीडियो, जिसमें बारात को आते देख दुल्हन उत्साहित हो जाती है और रिपोर्टिंग करने लगती है.

यह भी पढें-इस देश में रहती हैं दुनिया की सबसे सुंदर महिलाएं! अकाल पड़ने पर एक-दूसरे को खाने लगे थे लोग

शादी के वक्त दुल्हन बेदाग तरीके से रिपोर्टिंग
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि पेशे से पत्रकार दुल्हन ने जैसे ही बारात को आते देखा तो उसने रिपोर्ट करना शुरू कर दिया. दुल्हन के चेहरे पर खुशी देखने लायक थी। वह अपने बेबाक अंदाज में रिपोर्टिंग करने लगी। वह कैमरे के सामने बोलने लगी, ‘बारात आ चुकी है, थोड़ी देर में दूल्हा जयमाला के मंच पर होगा और अनाउंसमेंट होगी, दूल्हा राजा अरगोड़ा हाउसिंग कॉलोनी आ गया है… दुल्हन संध्या अब नाचते हुए प्रवेश करेंगी, इसलिए दिल थाम कर बैठेंयेगा।

दुल्हन का ये धांसू अंदाज दिलों को छू गया
दुल्हन का ये धांसू अंदाज दोस्तों और यूजर्स के दिलों को छू गया. सभी दुल्हन संध्या की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को खुद संध्या सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने अपने-अपने रिएक्शन दिए। एक यूजर ने लिखा, ‘शादी में भी डिफ्रेंसिएटर”। फिर एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘रिपोर्टर साहिबा शादी के वक्त ड्यूटी पर थीं।’ लोगों ने इस वीडियो को खूब पसंद किया.

यह भी पढें-Pooja Yadav IPS: ये हैं देश की सबसे ज्यादा खूबसूरत महिला IPS अफसर, देेखे तस्वीरें

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: