Connect with us

Hi, what are you looking for?

मनोरंजन

ट्विटर ने पर्मानेंटली सस्पेंड किया कंगना रनौत का अकाउंट, बंगाल हिंसा को लेकर कर रही थीं ट्वीट्स

कंगना रनौत ने अपनी पोस्ट में बंगाल हिंसा के खिलाफ अपनी राय रखते हुए टीएमसी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके कुछ देर बाद ही कंगना रनौत का टि्वटर अकाउंट परमानेंटली सस्पेंड (Kangana Ranaut Twitter account permanently suspended) कर दिया गया है।

खबर शेयर करें

सोशल मीडिया पर पंगा क्वीन नाम से चर्चित कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  का टि्वटर अकाउंट परमानेंटली सस्पेंड कर दिया गया है। ट्विटर ने यह कदम बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव (Bengal Assembly Elections 2021) के बाद ममता बनर्जी की जीत पर कंगना रनौत द्वारा किए जा रहे आपत्तिजनक ट्वीट्स को लेकर उठाया है।

कंगना रनौत ने अपनी पोस्ट में बंगाल हिंसा के खिलाफ अपनी राय रखते हुए टीएमसी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके कुछ देर बाद ही कंगना रनौत का टि्वटर अकाउंट परमानेंटली सस्पेंड (Kangana Ranaut Twitter account permanently suspended)  कर दिया गया है। कंगना रनौत के का अकाउंट सस्पेंड हाेने के बाद उनके विरोधियों ने खुशी जाहिर की है।

इस ट्वीट्स पर सस्पेंड हुआ अकाउंट

आपको बता दे कि कंगना रनौत हमेशा ही सोशल मीडिया पर बीजेपी और प्रधानमंत्री का सपोर्ट करती रहती हैं। बंगाल में हो रही हिंसा पर भी कंगना रनौत ने टीएमसी पर निशाना साधते हुए कई ट्वीट किए थे। ‘मैं गलत थी, वह रावण नहीं है। वह तो सबसे अच्छा राजा था दुनिया में सबसे अच्छा देश बनाया, महान एडमिनिस्ट्रेटर था, विद्वान था और वीणा बजाने वाला और अपनी प्रजा का राजा था, वह तो खून की प्यासी राक्षसी ‘ताड़का’ है। जिन लोगों ने उनके लिए वोट किया, खून से तुम्हारे हाथ भी सने हैं। ‘#BengalViolence

ये भी पढ़ें- IPL: कई खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद BCCI ने किया IPL स्थगित

ये भी पढ़ें-Lockdown In Bihar: बिहार में नीतीश सरकार ने 15 मई तक के लिए लगाया Lockdown

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement