TV जगत की मशहूर एक्ट्रेस वीणा कपूर की हत्या‚ 12 करोड़ के फ्लैट के लिए बेटे ने ही दिया घटना को अंजाम

वीणा कपूर‚ फाइल फोटो

Mumbai:  TV जगत से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है।  छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस वीणा कपूर की उनके ही बेटे ने हत्या कर दी है।  हैरानी की बात यह है कि आरोपी बेटे ने मां की लाश को भी ठिकाने लगाने की कोशिश की।  लेकिन इस घटना का खुलासा हो गया।  पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस वीणा कपूर के दो बेटे हैं।  जिनमें छोटे बेटे सचिन कपूर ने प्रॉपर्टी के लालच में मां की हत्या कर दी।  मुंबई के JVPD स्कीम कॉलोनी में एक्ट्रेस वीणा कपूर के नाम 12 करोड़ का फ्लैट था।  जिसमें वह अपने छोटे बेटे सचिन के साथ रह रही थी।

बताया जा रहा है कि 5 से 6 दिसंबर के बीच बेटे ने बेसबॉल के बल्ले से पीट-पीटकर मां की हत्या कर दी।  हत्या करने के बाद आरोपी लाश को ठिकाने लगाने के लिए घर से 90 किलोमीटर दूर जंगल में ले गया और एक नदी में फेंक दिया।  इसके लिए आरोपी ने फ्रिज के बॉक्स का इस्तेमाल किया।

अमेरिका में रहता है बड़ा बेटा

इस घटना का खुलासा तब हुआ जब वीणा कपूर कपूर के बड़े बेटे ने यूएस से जुहू पुलिस को फोन करके मामले की जानकारी दी।  पुलिस ने घर के पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें वीणा कपूर का बेटा सचिन लाश को ले जाते हुए दिखाई दिया।  पुलिस ने आरोपी सचिन के साथ घर के नौकर को भी गिरफ्तार किया है।  नौकर ने लाश को ठिकाने लगाने में मदद की थी।  पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302‚ 201 और 34 के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।