आज दोपहर करीब 3 बजे मुंबई के मीरा रोड पर होगा Tunisha Sharma का अंतिम संस्कार

Tunisha Sharma suicide case Update: TV एक्ट्रेस Tunisha’s  शर्मा का अंतिम संस्कार (Funeral) आज मुंबई में दोपहर करीब 3 बजे मुंबई के मीरा रोड में होगा. टीवी अभिनेत्री ने अपने टीवी शो ‘ali baba’ के सेट पर शुक्रवार को शूटिंग के दौरान आत्महत्या कर ली थी।

Tunisha Sharma

तुनिषा के परिवार (Tunisha’s family) ने एक बयान (statement) जारी कर कहा, “हमारी प्यारी तुनिषा शर्मा। बड़े दुख के साथ हम आपको सूचित कर रहे हैं कि 24 दिसंबर 22 को तुनिशा शर्मा हमें छोड़कर स्वर्ग के लिए चली गईं। उनका अंतिम संस्कार मीरा रोड श्मशान घाट में होगा। अंतिम संस्कार की रस्म दोपहर 3 बजे भायंदर पूर्व में शुरू होगी।

इस बीच, मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है।  तुनिषा की मां ने उसके बॉयफ्रेंड शीजान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उसे आत्महत्या के लिए उकसाने के एक मामले में उसकी मौत के एक दिन बाद गिरफ्तार किया गया था। उन्हें अदालत में पेश किया गया और 28 दिसंबर तक चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। हालांकि, उनके वकील ने दावा किया कि उनके खिलाफ सभी आरोप निराधार हैं। शीजान के वकील ने कहा, “पुलिस के पास अभी तक कोई सबूत नहीं है। उनके खिलाफ आरोप लगाए गए हैं। आगे की जांच की जानी बाकी है।”

पुलिस ने की तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले की जांच
दूसरी ओर, तुनिषा की मां ने दावा किया है कि शीजान ने उसका इस्तेमाल किया और उसे छोड़ दिया। उसके द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, मृतक अभिनेत्री और शीज़ान खान प्यार में थे और बाद में 15 दिन पहले शीजान ने उसके साथ संबंध तोड़ लिया था।

पुलिस ने कहा कि शर्मा की मां ने दावा किया है कि उनकी बेटी अवसाद में थी और यह भी आरोप लगाया कि उसने खान के कारण इतना बड़ा कदम उठाया। शीजान, जो वर्तमान में पुलिस हिरासत में है, ने पुलिस को स्वीकार किया कि वह तुनिषा के साथ रिश्ते में था और कहा कि वे धार्मिक और उम्र के अंतर के कारण टूट गए।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी शीजान खान ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि पिछले दिनों भी तुनिशा ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन उस समय शीजान ने उसे बचा लिया था। उसने इसकी जानकारी तुनिषा की मां को दी थी।