Rakhi Sawant और Adil Khan की शादी को लेकर वकील ने बताई असली सच्चाई

राखी सांवत की शादी

Rakhi Sawant Adil Khan Wedding: ‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से मशहूर राखी सावंत इन दिनों ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी से शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। जहां राखी सावंत कह रही हैं कि उनकी शादी लीगल है और उन्होंने वीडियो और फोटो भी शेयर किए हैं। वहीं आदिल खान इस शादी से साफ इनकार कर रहे हैं. अब राखी सावंत की वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट ने उनकी शादी का सच उजागर किया है।

यह भी पढ़ें- बालकृष्ण की वीरा सिम्हा रेड्डी को मिला 2023 का सबसे बड़ा ओपनिंग कलेक्शन

राखी के वकील ने मीडिया से बातचीत में साफ कहा है कि राखी सावंत और आदिल खान की शादी फेक नहीं बल्कि रियल है. राखी सावंत के वकील ने कहा कि दोनों की पहले शादी हुई थी और बाद में बीएमसी में शादी का रजिस्ट्रेशन कराया गया। दोनों ने मई 2022 में शादी की थी। शादी छुपाने की वजह के बारे में वकील ने कहा कि यह दोनों का फैसला होगा. हालांकि, आदिल मना करे या मान ले, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि शादी हो चुकी है। उन्होंने ये भी कहा कि शादी की जो तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं वो बिल्कुल भी फेक नहीं हो सकते.

राखी सावंत के वकील ने यह भी कहा कि निकाहनामा के बाद, आदिल खान और ड्रामा क्वीन अपनी शादी को कानूनी रूप देने के लिए उनके पास आए। हैरानी की बात यह है कि आदिल ने शादी को वैध बनाने पर ज्यादा जोर दिया। वकील ने कहा कि राखी बहुत परेशान है क्योंकि आदिल ने शादी को फेक कर दिया।

राखी के वकील ने यह भी कहा कि आदिल जिस तरह से शादी से इनकार कर रहा है, उससे लगता है कि या तो वह अपने फायदे के लिए राखी से मिला और अब जब उसे शोहरत मिल गई है तो आप पीछे हट रहे हैं। राखी के वकील ने यह भी कहा कि जब दोनों शादी को वैध कराने आए तो दोनों बहुत खुश हुए और उन्हें नहीं लगा कि आदिल कुछ कहेगा.