‘Patli Kamariya’ गाने पर क्सास में नाचने लगे मास्टर जी‚ बच्चों ने बजाई सीटी

Patli Kamariya पर थिररे मास्टर जी

Viral video- इंस्टाग्राम रील्स (Instagram reels) इतने लोकप्रिय हैं कि हर उम्र के लोगों को कहीं भी और हर जगह वीडियो बनाते हुए आसानी से देखा जा सकता है। इस क्लिप को लेकर सोशल मीडिया (social media) यूजर्स की काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस क्लिप में एक तरफ लड़कों और लड़कियों से भरी एक कक्षा दिखाई दे रही है।

जैसे ही कैमरा पैन आउट होता है, टीचर वायरल गाने पर थिरकते नजर आते है। जबकि छात्रों और शिक्षकों की विशेषता वाले नृत्य वीडियो और इंस्टाग्राम रील आम होते जा रहे हैं, गीत की पसंद के कारण इस क्लिप की विशेष रूप से आलोचना की जा रही है। वहीं कई यूर्जस मास्टर जी की तारीफ कर रहे हैं।

एक यूजर ने कहा, “इसी वजह से शिक्षा की गुणवत्ता खराब हो रही है।” एक अन्य ने कहा, “बिल्कुल मजाकिया नहीं।” एक तीसरे यूजर ने कहा, “क्या अब यही शिक्षा है?”

अन्य लोगों ने सुझाव दिया कि कक्षाओं को रील सेट में बदल देना चाहिए। कुछ उदार उपयोगकर्ताओं ने दावा किया कि रील ठीक थी लेकिन उन्हें कोई और गाना चुनना चाहिए था। जबकि अधिकांश लोग गीत के आलोचक थे और कक्षा में शिष्टाचार की कमी थी, दूसरों को लगा कि स्कूल में ऐसे हल्के क्षणों को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए।

एक ने लिखा, “क्लास के बाद कुछ हल्के-फुल्के पल बिताने में कोई बुराई नहीं है।” कुछ ने देखा कि शिक्षक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरह दिखता था।
वीडियो को ट्विटर पर 53.4k से अधिक बार देखा गया। क्या आपने अभी तक वीडियो देखा है? आप कक्षा में वायरल गाने पर टीचर के थिरकने के बारे में क्या सोचते हैं? टिप्पणी करें और हमें बताएं!