Connect with us

Hi, what are you looking for?

मनोरंजन

Tamil New Year 2021: गुलाबी सूट में सोफे बैठी नजर आई Keerthy Suresh

Tamil New Year 2021: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री [National award-winning actress] कीर्ति सुरेश [Keerthy Suresh] के पास समय है और उन्होंने फिर से साबित कर दिया है कि अनुग्रह और आत्मविश्वास के साथ उनसे बेहतर पारंपरिक रूप से कोई नहीं हो सकता।

कुर्ता सेट में अपनी सबसे अच्छी पोशाक पहनने के लिए एक साधारण रेशम की साड़ी पहनें, कीर्ति सुरेश कभी भी अपने जातीय लुक पर हमारा ध्यान खींचने में विफल रहती हैं। तमिल नव वर्ष 2021 के अवसर पर, अभिनेत्री ने सोफे पर आराम करते हुए खुद की आश्चर्यजनक तस्वीरों के साथ प्रशंसकों का इलाज किया। एक देख सकते हैं, रंग दे अभिनेत्री एक गुलाबी पुष्प सेट में बहुत सुंदर लग रही है क्योंकि वह सोफे पर आराम कर रही है। उसने अपने बालों को प्राकृतिक रूप से खुला रखा और कम से कम मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया।

ये भी पढ़ें- FILM REVIEW:- क्या ‘The Big Bull’ भावनाओं के Box Office पर दौड़ा ?

कीर्ति ने अपनी बहन रेवथी द्वारा उनके इंस्टाग्राम पर शेयर की गई पोस्ट को भी पोस्ट किया, क्योंकि उन्होंने अपने प्रशंसकों को तमिल नव वर्ष की शुभकामनाएं भेजी थीं। इस बीच, कीर्ति को महेश बाबू के साथ सरकारू वर पाता के दूसरे शेड्यूल में शामिल किया गया। निर्माताओं ने पिछले महीने दुबई में पहले शेड्यूल की शुरुआत की। परशुराम द्वारा निर्देशित, सरकारू वारि पाटा को एक मनोरंजक व्यावसायिक एक्शन-ड्रामा के रूप में जाना जाता है। महेश बाबू की 27 वीं फिल्म का संगीत एस.थमन ने बनाया है, जो सात लंबे समय के अंतराल के बाद परशुराम के साथ फिर से जुड़ रहे हैं।

इस बीच, कीर्ति सुरेश के पास रजनीकांत अभिनीत फिल्म अन्नाट्टे, सानी कैधम के साथ सेल्वाराघवन और तोविनो की सह-अभिनीत मलयालम फ़िल्म वाशी भी है। वह आखिरी बार नितिन के साथ रंग दे में देखी गई थी। फिल्म ने दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से प्रतिक्रिया प्राप्त की।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement