Connect with us

Hi, what are you looking for?

मनोरंजन

Sonu Sood हुए Corona infected, लोगों से कहा- मदद के लिए हमेशा है आपके साथ.

Sonu Sood corona Infected:- मुंबई। देश में कोरोना (Corona) की दूसरी लहर लोगों को दोगुनी तेजी से आपनी चपेट में ले रही है। कई बॉलीवुड अभिनेताओं (Bollywood actors) के बाद, अब बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना पॉजिटिव (Sonu Sood Corona Positive), जो कोरोना युग में गरीबों के मसीहा के रूप में उभरे, भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। अभिनेता की कोरोना परीक्षण रिपोर्ट सकारात्मक (Corona test report positive) है। सोनू सूद ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों को उनकी कोरोना सकारात्मकता की जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें:- Justin Bieber ने शादी को लेकर किया अहम खुलासा

सोनू सूद ने अपने कोविद के सकारात्मक पाए जाने के बाद एक पोस्ट साझा की। जिसमें उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने सुरक्षा के लिए खुद को अलग कर लिया है। अपने पोस्ट में, सोनू सूद लिखते हैं, “कोरोना पोजीटी। मूड और भावना – बहुत सकारात्मक। आप सभी को नमस्कार, मैं आपको बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मैंने खुद को सावधानी से अलग कर लिया है।

सोनू आगे लिखते हैं- ‘मैं अपना पूरा ध्यान रख रहा हूं। चिंता न करें, इसने मुझे आपकी मदद करने के लिए अधिक समय दिया है। आप सभी को याद है कि मैं हमेशा आपके साथ हूं। हालांकि, अभिनेता के पोस्ट के बाद से, उनके प्रशंसक चिंतित हैं। कई लोगों ने अभिनेता की पोस्ट पर टिप्पणी की है और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

यह ज्ञात है कि कोरोना अवधि के दौरान, सोनू सूद गरीबों की मदद करते रहे। महामारी के पहले चरण में आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों की मदद करने के तरीके की प्रशंसा करना कोई नहीं रोक सकता।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement