Connect with us

Hi, what are you looking for?

मनोरंजन

सलीम खान की बहू बनने जा रही हैं शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी? सोनाक्षी ने बताया कौन है पहला प्यार

सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि उन्हें सच्चा प्यार तब हुआ था जब वह स्कूल में थीं। लेकिन, जैसे ही उन्होंने ग्रेजुएशन पूरा किया, उन्होंने उस लड़के को ओके बाय कह दिया।

खबर शेयर करें

नई दिल्ली: सोनाक्षी सिन्हा की शादी या रिश्ते(Sonakshi Sinha’s marriage or relationship) को लेकर कभी कोई खास खबर सामने नहीं आई लेकिन अब कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा की लाड़ली बेटी(Shatrughan Sinha’s darling daughter) जल्द ही सोहेल खान( Sohail Khan) के साले बंटी सचदेवा(Bunty Sachdeva’s brother-in-law) से शादी करने जा रहे हैं। मालूम हो कि सोनाक्षी को डेब्यू करने वाले सलमान खान(Salman Khan) ही थे और यहीं से उन्हें इंडस्ट्री(industry) में पहचान मिली।

यह भी पढें-इस Video को देखने के बाद आपको मिल जाएगा ‘अक्ल बड़ी या भैंस?’ का सही जवाब

बचपन में हुआ था सच्चा प्यार
बॉलीवुड बबल की एक रिपोर्ट के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि उन्हें सच्चा प्यार तब हुआ था जब वह स्कूल में थीं। लेकिन, जैसे ही उन्होंने ग्रेजुएशन पूरा किया, उन्होंने उस लड़के को ओके बाय कह दिया। उन्होंने बताया कि उनका पहला प्यार बेहद गंभीर था, जो 5 साल से ज्यादा समय तक चला। हालांकि उन्होंने इस लड़के के नाम का खुलासा नहीं किया। माना जा रहा है कि वह बंटी सचदेवा की तरफ इशारा कर रहे हैं।

बंटी के साथ रिलेशनशिप में हैं सोनाक्षी?
आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और बंटी सचदेवा को कई पार्टियों में एक साथ देखा जा चुका है। सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बंटी एक सेल्फ मेड मैन है और वह सिर्फ अपने कुंवारेपन का मजा लेना चाहता है। इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पहले सीरियस रिलेशनशिप के बारे में भी बताया। उसने कहा, ‘मुझे लगता है कि जब मैं पहली बार गंभीर रिश्ते में आई तो मेरी उम्र 21 या 22 साल रही होगी।’

फैंस को है सोनाक्षी के बयान का इंतजार
उन्होंने कहा, ‘मेरा यह रिश्ता पांच साल से ज्यादा चला।’ जहां तक ​​बंटी सचदेवा से शादी की बात है तो दबंग और ‘राउडी राठौर’ जैसी बेहतरीन फिल्मों से नाम कमा चुकीं सोनाक्षी जल्द ही इंडस्ट्री के भाईजान की रिश्तेदार बन सकती हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में खान परिवार या सिन्हा परिवार की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

यह भी पढें-Wedding Video: दूल्हे की एंट्री से पहले दुल्हन बन गई ‘रिपोर्टर’, धांसू अंदाज में बोली- कलेजा थाम कर बैठ जाएं…

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Copyright ©2020- Aankhon Dekhi News Digital media Limited. ताजा खबरों के लिए लोगो पर क्लिक करके पेज काे रिफ्रेश करें और सब्सक्राइब करें।

%d bloggers like this: