Connect with us

Hi, what are you looking for?

मनोरंजन

Rashmika Mandanna को पसंद है ये IPL टीम‚ फैंस के सवाल पूछने पर दिया जवाब

तो रश्मिका मंदाना ने कहा ‘ई सला कप कपडे’ आपको बता दे कि विराट कोहली के नेतृत्व वाली RCB टीम का डायलोग है। आरसीबी के प्रशंसक इन जवाबों को सुनकर खुश थे। रश्मिका ने भी इस जवाब को दिल दे दिया था।

खबर शेयर करें

मुंबई: दक्षिण भारतीय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना [ Rashmika Mandanna] की फैन फॉलोइंग इतनी मजबूत है कि उनके प्रशंसक पूरे देश में पाए जाते हैं। दक्षिणी अभिनेत्री ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के कई सवालों के जवाब दिए। इस बीच, उनके एक प्रशंसक ने रश्मिका मंदाना से उनकी पसंदीदा आईपीएल टीम के बारे में पूछा। जिस पर अभिनेत्री ने जो जवाब दिया उसे सुनकर प्रशंसक भी बहुत खुश हुए (Fan Ask Rashmika Mandanna Favorite IPL Team Actress Gives Reply)

रश्मिका मंदाना [ Rashmika Mandanna] का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में रश्मिका मंदाना [ Rashmika Mandanna] के प्रशंसक ने पूछा कि “आपकी पसंदीदा आईपीएल टीम कौन सी है?” तो रश्मिका मंदाना ने कहा ‘ई सला कप कपडे’ आपको बता दे कि विराट कोहली के नेतृत्व वाली RCB टीम का डायलोग है। आरसीबी के प्रशंसक इन जवाबों को सुनकर खुश थे। रश्मिका ने भी इस जवाब को दिल दे दिया था।

बता दे कि रश्मिका मंदाना [ Rashmika Mandanna] तेलुगु और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक है। रश्मिका ने 2016 में कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ के साथ फिल्म उद्योग में प्रवेश किया। 2017 में, उन्होंने दो सुपरहिट फिल्में, ‘चमक’ और ‘अंजनी पुत्रा’ रिलीज कीं। 2018 में, रश्मिका ने ‘चालो’ के साथ तेलुगु फिल्म उद्योग में प्रवेश किया और फिल्म सुपरहिट हो गई। रश्मिका मंदाना विजय देवरकोंडा के साथ ‘गीता गोविंदम’ और ‘डियर कॉमरेड’ में नज़र आ चुकी हैं। उनकी दोनों फिल्में सुपर हिट रहीं (Fan Ask Rashmika Mandanna Favorite IPL Team Actress Gives Reply)

ये भी पढ़ें- Covid-19 Vaccine Registration: एक्सपर्ट ने कहा 617 वैरिएंट्स को बेअसर कर सकती है कोवैक्सीन‚ ऐसे करें Registration

ये भी पढ़ें- Oscar 2021: ऑस्कर में याद किए गए Irfan Khan और Bhanu Athaiya

रश्मिका मंदाना ने हाल ही में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी प्रवेश किया है। वह हाल ही में रैपर बादशाह, युवा शंकर और उचाना अमित के लिए ‘टॉप टकर’ संगीत वीडियो में दिखाई दीं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रश्मिका ने अपनी दूसरी हिंदी फिल्म ‘अलविदा’ भी साइन की है, जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन नजर आएंगे। रश्मिका मंदाना ‘मिशन मजनू’ से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​नजर आएंगे।

शाहिद की ‘जर्सी’ को नकारा
अभिनेत्री रश्मिका मंदाना दक्षिणी मनोरंजन जगत में धूम मचाने के बाद बॉलीवुड में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनके हाथों में 2 बड़ी बॉलीवुड फिल्में हैं। रश्मिका ‘मिशन मजनू’ से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म में रश्मिका के साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​नजर आएंगे। हाल ही में, रश्मिका ने ‘मिशन मजनू’ के सेट पर सिद्धार्थ के साथ एक तस्वीर भी साझा की। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रश्मिका को तेलुगु जर्सी की हिंदी रीमेक के लिए भी संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने फिल्म करने से साफ मना कर दिया।

खबरों के मुताबिक, रश्मिका ने भी फिल्म के लिए हां कह दिया था। लेकिन, फिर उसने मना कर दिया। खबरों के मुताबिक, रश्मिका को लगा कि वह श्रद्धा श्रीनाथ की भूमिका नहीं निभा सकती, यही वजह है कि उसने इस प्रोजेक्ट को करने से मना कर दिया है। रश्मिका ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा है कि जब उसे लगता है कि आप एक फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं दे सकती हैं, तो वह बस मना कर देती है। उनके अनुसार, जर्सी की रीमेक एक बहुत बड़ी फिल्म होने जा रही है। यह फिल्म कोई भी बना सकता है। लेकिन, वह सेट पर मौजूद नहीं रहना चाहती, इसलिए ऐसा नहीं होना चाहिए और उसे पूरे दिन थकान महसूस नहीं करनी चाहिए, इसलिए वह मना कर देती है।

खबर शेयर करें
Click to comment

Leave a Reply

Advertisement
Advertisement