Pathaan Movie Leaked Online: रिलीज से दो दिन पहले ही ऑनलाइन लीक हुई पठान मूवी

पठान मूवी

Pathan movie download-  बहुप्रतीक्षित फिल्म पठान आखिरकार 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर दिखायी जाएगी। इसके साथ ही बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान एक बार फिर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी यह फिल्म अपनी एडवांस बुकिंग बिक्री के साथ रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म का प्रशंसक सांस रोक कर इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- ACTOR SUICIDE: फिल्मी दुनिया के एक और मशहूर एक्टर ने की आत्महत्या

कई प्रतिक्रियाओं और विवादों का सामना करने के बावजूद, ऐसा लगता है कि SRK के प्रशंसक अपने अभिनेता को चार साल बाद फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इंडस्ट्री की रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 14.66 करोड़ रुपये को पार कर लिया है, और सबसे ज्यादा कमाई यश राज फिल्म्स प्रोडक्शंस के हिंदी और तेलुगु टिकटों की बिक्री से हुई है।

ऑनलाइन लीक हुई पठान?

पठान Google खोजों में लगातार वृद्धि के साथ एक शानदार प्री-रिलीज़ चर्चा बना रहा है। बड़े दिन की रिलीज़ से पहले, रिपोर्टों के अनुसार, कुछ अवैध वेबसाइटें जैसे कि tamilrockers, Filmyme4wap, Filmyzilla, Mp4movies, Pagalworld, Vegamovies रिलीज से पहले ही अपने प्लेटफॉर्म पर पठान फिल्म को मुफ्त में दिखाने का दावा कर रही हैं। जबकि किसी भी वेबसाइट का ऐसा करना गैरकानूनी है।

अनकवर के लिए, निर्माताओं द्वारा पठान के गीत बेशरम रंग और भगवा बिकनी विवाद शुरू होने के तुरंत बाद, फिल्म का ट्रेलर अनावरण से पहले ही लीक हो गया था। और, अब पूरी फिल्म कथित तौर पर ऑनलाइन उपलब्ध होने का दावा किया जा रहा है। बेशक ये खबर मेकर्स के लिए काफी डिजास्टर साबित हो सकती है, लेकिन शाहरुख खान के फैन्स को उम्मीद है कि ये सिर्फ अफवाहें हैं! हालांकि, हम अपने पाठकों से आग्रह करते हैं कि वे ऐसे प्लेटफॉर्म पर फिल्म न देखें और केवल टिकट खरीदें और फिल्म को सिनेमाघरों में या अंततः अधिकृत ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखें जब यह डिजिटल रूप से रिलीज हो जाए।

अस्वीकरण: हम पायरेसी को बढ़ावा या समर्थन नहीं देते हैं। 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत पायरेसी एक आपराधिक अपराध है। टाइम्स नाउ आपसे अनुरोध करता है कि आप किसी भी रूप में पाइरेसी में भाग लेने या प्रोत्साहित करने से बचें।